थानागद्दी में चार गुमटियों का ताला और सिटकनी तोड़कर नकदी सहित 60 हजार की चोरी

 

थानागद्दी (जौनपुर ) केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के थानागद्दी में पुलिस चौकी के डेढ़ सौ मीटर के दायरे में स्थित चार गुमटी की दुकानों में बीती रात चोरी हो गई। हैरानी की बात यह है कि एक एक करके चार गुमटी की दुकानों के ताले टूट गए और पुलिस को चोरी की भनक तक नहीं लगी। उसे पीड़ितों ने सबेरे सूचना दिया तब जानकारी हुई।


थानागद्दी बाजार में डेढ़ सौ मीटर के दायरे में लबे सड़क राजू खैरवार की पान मशाला और जनरल स्टोर, गोपी जायसवाल की चाय पान, बाबा गोस्वामी की सौंदर्य प्रसाधन, और प्रेमनाथ शर्मा की सैलून की गुमटी है। बीती रात चोर एक एक कर सभी गुमटियों का ताला और सिटकनी तोड़कर करीब 60 हजार रूपये मूल्य का सामान उठा ले गए।

सबसे ज्यादा चोरी राजू खैरवार की गुमटी का हुआ है। चोर इनका डेढ़ हजार रूपये नकद सहित साबुन, तेल, बिस्कुट, सिगरेट आदि करीब 18 हजार रूपये मूल्य का सामान उठा ले गए। उसके बाद चोर बाबा गोस्वामी की गुमटी से साढ़े तीन सौ रूपये नकद सहित आर्टिफिसियल ज्वेलरी आदि करीब 13 हजार रूपये का सामान उठा ले गए।

सबेरे घटना की जानकारी होने पर व्यापारी आक्रोषित हो गए।पीड़ित समेत भारी संख्या में व्यापारी व्यापार मण्डल के अध्यक्ष बीरबल गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस चौकी पर पहुँच गए और अपनी शिकायत दर्ज कराई। व्यापारियों ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वे पुलिस चौकी में दलालों को प्रश्रय देना और अवैध ढंग से धन उगाही करना बंद करे। 

व्यापारियों ने कहा कि दलालों और पुलिसकार्मियों की सांठ गांठ से क्षेत्र में अपराध बढ़े हैं। यदि पुलिस रात को गश्त करती तो चोरी नहीं होती। उन्होंने कहा यदि जल्द ही चोरी की घटना का खुलाशा नहीं हुआ तो वे धरना प्रदर्शन करेंगे। 

मालूम हो कि थानागद्दी पुलिस चौकी के दलालों का अड्डा बनने से पुलिसकर्मी अपराध नियंत्रण पर कम और धन उगाही पर ज्यादा ध्यान देते हैं। दलालों की चंगुल में फंसी पुलिस चौकी के पुलिसकार्मियों की कार्यशैली से स्थानीय नागरिकों में रोष है।

Related

डाक्टर 207112206625865397

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item