भाजपा सरकार में अंधेरगर्दी का बोलबाला है : लालबहादुर यादव

 

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर चलायें जा रहे  देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा का 43वां दिन जौनपुर के तीसरे दिन धर्मापुर बजार से जगह जगह लोगों ने पद यात्रियों का जोरदार स्वागत करते हुए सदर विधानसभा में प्रवेश कर आज की यात्रा समापन किया वहीं सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने पद यात्रियों को संम्बोधित करते हुए कहा भाजपा षड्यंत्रकारी और भ्रष्टाचारी है। भाजपा सरकार में अंधेरगर्दी का बोलबाला है। जनता भाजपा से खुश नहीं है। समाज का हर वर्ग असंतुष्ट और दुःखी है। समाज में नफरत फैलाई जा रही है। भाजपा सरकार के कारनामों के कारण जनता ने भी तय कर लिया है कि वह सन् 2024 में भाजपा सरकार की विदाई अवश्य करेगी।

पद यात्रा का नेतृत्व कर रहे अभिषेक यादव ने कहा समाजवादी सरकार में हुए तमाम विकासकार्यों और 
योजनाओं पर रोक लगा दी, कुछ कार्यों के नाम बदल दिये गये तो कुछ विकास कार्यों को बर्बाद कर दिया गया है। आज उत्तर प्रदेश विकासकार्यों में पूरी तरह से पिछड़ गया है।
     कहा कि भाजपा संविधान का ईमानदारी से पालन नहीं कर रही है। संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है। गांवों में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। विद्युत आपूर्ति में कटौती की जा रही है। भाजपा को अंधेरा पसंद है। इसलिए प्रदेश को विनाश की ओर ले जा रही है। इसलिए पदयात्रा के माध्यम से जनता को जगाने आए हैं
    लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव यादव ने  कहा कि भाजपा सरकार में किसान की घोर उपेक्षा है। भाजपा सरकार में गरीब की कमर टूट गई है। महिलाएं अपमानित हो रही है। नौजवान बेकारी से परेशान है। नौजवानों का भविष्य अंधकार में है यात्रा में मुख्य रूप से अखिलेश गुप्ता, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, श्रवण जयसवाल,विनय मास्टर, दिनेश फौजी, विकास यादव, राकेश यादव, रमेश साहनी,अविनाश विद्यार्थी  राजवीर यादव पंकज यादव अमित ठाकुर विनोद प्रधान,अनिल प्रधान आशुतोष तिवारी, अभिषेक इंजीनियर अवधेश यादव,ऋषि यादव,तौफीक, रमाशंकर, निजामुद्दीन,गुड्डू, अवनीश यादव सोनकर,कौशल यादव, आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related

डाक्टर 1982994062983413133

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item