भाजपा कार्यकर्ताओ ने किया थाने का घेराव

 

चंदवक जौनपुर। सोसल मीडिया पर सपा नेता नीरज पहलवान एक व्यक्ति से बात करते हुए जय श्री राम बोलने वालों को अभद्र गालियां देते हुए आर पार देख लेने की धमकी दिये जिसका ऑडियो सोसल मीडिया पर वायरल होते ही केराकत में सियासत तेज हो गई।शुक्रवार की दोपहर भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओ ने चंदवक थाने का घेराव कर थानाध्यक्ष रमेश कुमार को पत्रक सौंप कार्यवाही का मांग को उठाई।

मीडिया से बात करते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि ऑडियो में अराध्य देव भगवान श्री राम के मर्यादा को अपमानित किये है जिससे हम लोगो की आस्था पर चोट पहुंचा हैं इसलिए सपा नेता पर वैधानिक कार्यवाही किया जाना अति आवश्यक है क्योंकि इससे समाज में वैमनस्थता एव एक दूसरे के प्रति घृणा के साथ शांति भंग की संभावना बनी हुई है।
मीडिया द्वारा जब कशिली गांव में दलित छात्रा के साथ उत्पीड़न के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया मामला हमारे संज्ञान में नही है वही पास में खड़े एक कार्यकर्ता ने कहा कि दलित व श्रीराम में अंतर नही है तो वही दूसरे बगल में खड़े एक और कार्यकर्ता ने कहा कि दलितों से हमसे कोई मतलब नही है भगवान श्री राम हमारे अराध्य है हम लोग उनके लिए यहां आये हुए है।वही वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। गौरतलब हो की इसी सप्ताह क्षेत्रीय विधायक तूफानी सरोज को लेकर एक व्यक्ति द्वारा अभद्र टिप्पणी की गई थी जिसको लेकर विधायक ने कार्यकर्ताओ के साथ थाने ने पहुंच अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया। उसी संबंध में एक व्यक्ति द्वारा सपा नेता नीरज पहलवान से टेलीफोनिक वार्ता करने का ऑडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो गया जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ ने थाने का घेराव कर कार्यवाही करने मांग कर रहे है।

Related

डाक्टर 5494457282671279809

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item