जेसीआई जौनपुर चेतना ने कराया बाल सुरक्षा जागरूकता सेमिनार

 

जौनपुर। मंगलवार को जेसीआई जौनपुर चेतना की अध्यक्ष जेएफएम अभिलाषा श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जेसीआई सप्ताह के पांचवे दिन के अंतर्गत ऑनेस्ट शॉप और लीगल अवेयरनेस सेमिनार ऑन चाइल्ड हेल्पलाइन कार्यक्रम का आयोजन मीना रिजवी गर्ल्स इंटर कॉलेज में किया गया।

चाइल्ड हेल्पलाइन कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में सीनियर महिला कांस्टेबल रीना सिंह और रूपाली साहू की अहम भूमिका रही जिन्होंने बच्चों की सुरक्षा से संबंधित सरकार के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न स्कीम्स के बारे में बताया। 

साथ ही साथ विद्यालय की बच्चियों के साथ मिलकर एक ऑनेस्ट शॉप लगाया गया जिसमें संस्था द्वारा खाने के समान आदि रखे गए और बच्चों के व्यक्तित्व में ईमानदारी की भावना को जागृत करने की पहल की गई। 

उक्त अवसर पर संस्था अध्यक्ष जेएफएम अभिलाषा ने कहा कि "नमस्ते जेसीआई सप्ताह का यह पांचवां दिन हमें हमारे व्यक्तित्व को निखारने की सलाह देता है। साथ ही साथ बच्चों की सुरक्षा को लेकर उन्हें जागरूक करने हेतु बनाया गया है।

इस अवसर पर संस्था सदस्य जेसी इंदिरा जयसवाल, जेसी मीनू बरनवाल, जेसी अनिता गुप्ता, जेसी संचिता बैंकर, जेसी सुधा बैंकर, जेसी अलका उपाध्याय और जेजे जयंती श्रीवास्तव उपस्थित रहीं।

सप्ताह चेयरमैन जेसी सोनी जयसवाल ने इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल तहसीन फातिमा और उनके स्टाफ के सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम संयोजक जेसी अंजू जयसवाल की अहम भूमिका रही।

Related

डाक्टर 6347168986491172028

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item