इबादत गाह से आई अनमय को बचाने की आवाज़

जौनपुर। मोहल्ला अर्जन स्थित बड़ी जामा मस्जिद पर जुमा की नमाज़ अदा करने का बाद इबादतियो द्वारा अनमय बचाओ आंदोलन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर अनमय के उपचार के लिए भारी मात्रा मदद धनराशि अनमय के खाते में प्रेषित किया। ज्ञातव्य हो कि सात माह का सुलतानपुर निवासी अनमय जो कि एक गम्भीर बीमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी टाइप1 से ग्रसित है जिसके इलाज के लिए विदेश से एक ज़ोलेगेन्स्मा नामक वैक्सीन लाया जाना है जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये है। ऐसे में प्रदेश के तमाम समाजसेवी संगठन व समाजसेवियों द्वारा सहयोग राशि इकट्ठा करने हेतु अनवरत मुहिम चलाई जा रही है। 

        आज बड़ी मस्जिद के बाहर मुख्य द्वार के सामने विकास तिवारी व अतुल सिंह की अगुवाई में अनमय बचाओ बैनर के तले लगे कैम्प में नमाज़ के बाद मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों का समुह बड़ी संख्या में आये तथा लोगो ने अनमय के इलाज सम्बंधित खाते में डिजिटल बैंकिंग के माध्यम से पैसे भेजे तथा समाज मे एक संदेश दिया कि मानवता की रक्षा के लिए प्रत्येक व्यक्ति को अपने धर्म मजहब बिरादरी से ऊपर उठकर हर सम्भव मदद करनी चाहिए।


       उक्त अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक विकास तिवारी ने कहा कि अनमय को बचाने के लिए शिराज-ए-हिन्द की धरती जौनपुर अग्रणी भूमिका निभा रही है और विश्व पटल पर मानवता का एक मिसाल कायम करने के लिए अब तक एक पीड़ित बच्चे की मदद के लिए सबसे अधिक धनराशि जौनपुर ने इकट्ठा करके दिया है। अनमय के इलाज हेतु जौनपुर की जिम्मेदारी भी अत्यधिक सराहनीय है। 

           मुहल्ला रौजा अर्जन के सभासद साजिद अलीम और बलुआघाट के सभासद इरसाद मंसूरी ने सामूहिक रूप से कहा कि आज जुम्मे की नमाज में बीमार अनमय के सेहत के लिए दुआ की गई और साथ ही सभी इबादतियो ने अपने पास से हर संभव अर्थदान भी किया जिसे अनमय के खाते में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आगामी जुम्मे की नमाज में और भी इबादती बढ़ चढ़कर मदद के लिए हिस्सा लेंगे।

           उक्त अवसर पर विकास तिवारी, अतुल सिंह, डॉ अब्बासी, साजिद अलीम, इरसाद मंसूरी, स्नेहिल, अभय राज, आदर्श, सुफियान समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5891395391571291471

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item