सरकारी दवा बेचने के दो आरोपियों को मिली जमानत

जौनपुर। सरकारी दवाओं को एक मेडिकल स्टोर पर बेचने के आरोप में जेल भेजे गए दोनों फार्मासिस्ट को आज जिला जज की कोर्ट से जमानत मिल गई , दोनों को एक एक लाख रुपये बंध पत्र जमा करने का आदेश हुआ है। मालूम हो कि जून माह में तत्कालीन एसडीएम हिमांशु नागपाल ने सरायख्वाजा थाने की पुलिस के साथ छापेमारी करके सिद्दीकपुर स्थित प्राइवेट मेडिकल स्टोर से सरकारी दवाइयां बरामद किया था।

 इस  मामले में शनिवार को पुलिस ने आरोपी जिला अस्पताल के दो फार्मासिस्टों संजय सिंह और अखिलेश उपाध्याय को उनके घर से गिरफ्तार करके धारा 419,420,467,468,120 बी , 409 और 201  केे तहत गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

जून के महीने में सिद्दीकपुर स्थित एक मेडिकल स्टोर और मकान में छापा की कार्रवाई की गई थी। उस समय भारी मात्रा में मिली दवाइयों पर जिला अस्पताल मार्का (मुहर) लगी थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने के बाद तत्कालीन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जांच कर रहे थे। उन्होंने अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को दी। रिपोर्ट में जांच अधिकारी ने तीन फार्मासिस्टों संजय कुमार सिंह, वीरेंद्र मौर्य और अखिलेश कुमार उपाध्याय के निलंबन की संस्तुति करते हुए जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके शर्मा की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाया था।

Related

डाक्टर 4564739151587330327

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item