देश बचाओ, देश बनाओं पदयात्रा पहुंचा जौनपुर, हुआ जोरदार स्वागत

 

जौनपुर ।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव के निर्देश पर चल रहे देश बचाओ देश बनाओं पदयात्रा का आगमन पर आजमगढ़ जौनपुर बॉर्डर के कनौरा पर सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया।

 बतादें 9 अगस्त 2022 को अगस्त क्रान्ति के दिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के निर्देश पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के वरिष्ठ छात्रनेता अविषेक यादव के नेतृत्व में साथियों के साथ में निकली पदयात्रा जौनपुर बॉर्डर पर पहुंची। लालबहादुर यादव ने पद यात्रियों को सम्बोधित करते हुए कहा गाँव-गरीब-किसान-मज़दूर-मज़लूम की आवाज उठा रहे है। दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक के हक़ की लड़ाई लड़ते हुये। महंगाई, बेरोज़गारी, महिला उत्पीड़न, शिक्षा का बाज़ारीकारण, निजीकरण और पुलिसिया उत्पीड़न के ख़िलाफ़ सरकार से सवाल करते हुये और सबको इस भाजपा सरकार के ख़िलाफ़ लगातार आगाह करते हुये ग़ाज़ीपुर से बलिया, मऊ, आज़मगढ़ होते हुये लगभग 800 KM दूरी तय करते हुये  आज़मगढ़ के लालगंज होते हुए जौनपुर के विधानसभा केराकत  पहुंचा।

 वही अविषेक यादव के कहा भाजपा सरकार देश और प्रदेश के विकास से पूर्णतया वंचित एंव उपेक्षित है भाजपा नेतृत्व के पास विकास का कोई विजन नहीं है ।

लोहिया वाहनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव ने कहा भाजपा सरकार कुछ भी बदलाव करने की स्थिति में नहीं है भाजपा सरकार बड़े उद्योगपति के हितों में  काम कर रही है सन 2024 में जन विरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए जनता को मिलकर तैयार रहना होगा भाजपा ने सभी को धोखा देने का काम किया देश बनाओ देश बचाओ यात्रा में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है ।

यात्रा मे मुख्य रूप से राघवेंद्र यादव,अखिलेश गुप्ता, पंकज यादव, राजवीर, अविनाश गुप्ता, अवनीश, राजसाहनी,पंकज कुशवाहा, राकेश शर्मा, आशुतोष तिवारी, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, नीरज पहलवान, राकेश यादव, विनय मास्टर, शबनम नाज,अमित ठाकुर,शुभम,श्याम बहादुर, सुजीत कुमार, आदि ।

Related

डाक्टर 4133142622721197480

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item