फिर एक और चोरी की घटना आई सामने, घर के सामने खड़ी जीप उठा ले गए चोर

 जलालपुर। क्षेत्र में इन दिनों हो रही ताबड़तोड़ चोरी से लोगों में दहशत का माहौल है। चोर आए दिन विभिन्न गांव को निशाना बना रहे हैं और एक के बाद एक ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल नजर आ रही है। 

 बुधवार की रात में चोरों ने फिर एक नया चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर घर के सामने खड़ी कमांडर जीप को उठा ले गए। पीड़ित द्वारा थाने पर तहरीर दी गई है पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर जल्द ही जीप बरामद करने का दावा कर रही है। पराऊगंज कस्बा निवासी सुरेश यादव पुत्र रामनाथ यादव की कमांडर जीप घर के समने खड़ी थी। बुधवार की रात कुछ अज्ञात चोर उसे उठा ले गये। सुरेश ने बताया कि रोजाना की भांति कमांडर जीप घर के सामने खड़ा किया था, करीब 3बजे भोर में मेरा बेटा पढ़ने के लिए उठा तो देखा की जीप गायब है। जीप चोरी की सूचना डायल 112 के माध्यम से पुलिस को दिया गया सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी गई। 

 सुरेश के पास कमांडर जीप एकमात्र जीविकोपार्जन का सहारा था जीप चोरी हो जाने के बाद वह फूट-फूट कर रो रहा था। लवे रोड खड़ी जीप चोरी की घटना से जहां लोगों में दहसत था वहीं पुलिस के प्रति आक्रोश भी देखा गया। आपको बता दें कि इन दिनों क्षेत्र में चोरी की घटनाओं की बाढ़ सी आई हुई है चोर ताबड़तोड़ एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस चोरों को पकड़ने में पूरी तरह से विफल नजर आ रही है। हर बार की तरह इस बार भी पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने का दवा कर रही है। अब देखना यह है कि अन्य घटनाओं की यह घटना भी ठंडे बस्ते में चला जाएगा कि पुलिस इस का खुलासा करने में कामयाब होगी।

Related

जौनपुर 366643914218090237

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item