खेतासराय में चेकिंग के दौरान बदमाश गांजा के साथ धराया

खेतासराय(जौनपुर)गुरुवार को स्थानीय पुलिस ने सघन तलाशी के दौरान एक शातिर बदमाश को एक किलो से अधिक गांजा के साथ गोरारी बाज़ार से धर दबोचा । आवश्यक कार्यवाही के बाद आरोपित को चालान न्यायालय भेज दिया ।

एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार के नेतृत्व में अपराध के खिलाफ़ चलाए गए अभियान के क्रम में पुलिस के मुताबिक खेतासराय एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गुरुवार की सुबह 6:30 बजे गोरारी स्तिथ लेदरही मोड़ के समीप चेकिंग कर रही थी । इसी दौरान उक्त बाज़ार में एक संदिग्ध आता दिखाई दिया । पुलिस ने दौड़ाकर दबोच लिया, तलाशी के दौरान उसके पास से 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया । पूछताछ में अपना नाम इम्तियाज़ उर्फ़ राजू पुत्र जान मोहम्मद निवासी लेदरही बताया । पुलिस ने आरोपित को एनडीपीएस एक्ट में चालान न्यायालय भेज दिया ।

इस बाबत पूछे जाने पर एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी बहुत ही शातिर है, इस तरह के अपराधियों की गिरफ्तारी से जर्रायम पर अंकुश लगेगा ।

गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक राकेश सिंह, हेड कांस्टेबल मंहगू यादव, रामाशीष यादव, धर्मेन्द्र कुमार यादव समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 3836966047465994391

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item