फ़िल्म अभिनेता अजय देवगन समेत कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पड़ी तहरीर

 

जौनपुर । थैंक गाड फ़िल्म प्रमोशन में हम सब आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त जी महाराज के अपमान के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के पदाधिकारियों ने नगर कोतवाली में फ़िल्म अभिनेता, निर्माता और निर्देशक के खिलाफ तहरीर दी है। 

  महासभा के पदाधिकारियों ने कहा कि 9 सितम्बर को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर थैंक गॉड नाम के पिक्चर का प्रोमो जारी हुआ है जिस के डायरेक्टर इंदिरा कुमार है और प्रोड्यूसर आनंद पंडित भूषण कुमार, अशोक ठकेरिया ,कृष्ण कुमार ,सुनील खेत्रपाल तथा अन्य लोग हैं। एवं इस फ़िल्म  के मुख्य अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा तथा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह है। यह फ़िल्म 

टी -सीरीज कंपनी द्वारा बनाई और मार्केटिंग की जा रही है , इस पिक्चर में सनातन धर्म के भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज का घोर अपमान व चित्रण कर प्रस्तुत किया गया है। हिंदू मान्यता के अनुसार संपूर्ण चराचर सृष्टि के रचयिता परम पिता ब्रह्मा जी के मानस पुत्र बुद्धि विवेक और ज्ञान के प्रदाता तथा हिंदू समाज के परम पूज्य व कायस्थ समाज के परम आराध्य भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज का अपमान किया गया है।

  इस फिल्म से जुड़े उपरोक्त लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र में वर्णित तथ्यों के प्रकाश में भारतीय दण्ड विधान की धारा 120बी,153क,294,295क त,298 तथा  सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम  में मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्यवाही की जाए तथा इस फिल्म के पूरी तरह से रिलीज होने पर देशभर में उग्र प्रदर्शन हो सकते हैं। 

Related

BURNING NEWS 2068279164901918363

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item