बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने घेरा, पुलिस ने भीड़ से बचाया

खेतासराय(जौनपुर)ससुराल से अपने बच्चों को घर ले जा रहे युवक को बच्चा चोर समझकर नगर में ग्रामीणों ने घेर लिया । कोई अनहोनी होतो उस से पहले युवक को भीड़ से बचाकर पुलिस बूथ में बैठा लिया । थाने पहुँचे परिजनों से जाँच के बाद पुलिस ने बच्चे, पिता अन्य को ससुराल वाले को सुपुर्द कर दिया । पुलिस के सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया ।

दरअसल सरपतहा थाना क्षेत्र के राजेश राजभर की शादी सरायख्वाजा इलाके के पोटारिया गांव में हुई है । वह चंडीगढ़ में रहता है । गांव आने के बाद वह बुधवार को अपने ससुराल पोटारिया गांव में पत्नी और बच्चे को लेने आया था । इन दिनों दोनों में किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद था । ससुराल पहुँचे युवक बिना कारण बताए बच्चे को ले जाने लगा । परिवार ने लाख विरोध के बाद भी साथ ले जाने पर अडिग था । उक्त गांव से टेम्पू से जपटापुर पहुँचा, वहाँ से तीन बच्चों को लेकर बस से शाहगंज के लिए निकले । किसी अनहोनी की भय से युवक की साली उषा भी उक्त बस में बैठ गई । साली जिद करती रही फ़िर वह ले जाने पर अड़ा रहा । बस करीब साढ़े तीन बजे खेतासराय पहुँची तो पत्नी निशा भी अन्य साधन से पहुँच गई । इसी बीच किसी ने बच्चा चोरी की अफवाह फैला दिया । जिस से मुख्य चौराहे पर भीड़ जमा हो गई । किसी तरह पुलिस ने भीड़ से घिरे युवक से अलग कर पुलिस बूथ में बैठा दिया । सभी को थाने का लाकर पुलिस ने दोनों परिवार के लोगों से पूछताछ की । बाद में पुलिस ने बच्चे समेत   सभी को युवक के ससुराल वाले को सुपुर्द कर दिया ।


एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने बताया कि पति पत्नी का आपसी विवाद था, गलतफहमी में लोगों ने बच्चा चोर समझ लिया । पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया ।

Related

डाक्टर 4125463103273026019

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item