बुलडोजर की गरजना से थर्रा उठे भू-माफिया और दबंग

जौनपुर। जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को बुलडोजर की गरजना से पूरा इलाका थर्रा उठा। पीले पंजे ने सरकारी सड़क को कब्जा करके किये गये पक्के निर्माण को पल भर में धूल में मिला दिया। तहसील प्रशासन ने यह कार्रवाई हाईकोर्ट के आदेश पर की है। बुलडोजर की चाल को देखकर भू-माफिया और दबंगो खुद बैकफुट पर नजर आ रहे है। 

 खुटहन थाना क्षेत्र के  बड़सरा गाँव में चकमार्ग पर अवैध कब्जा कर बनाये गये भूंसा घर, पशुशाला और शौंचालय पर शनिवार को हाइकोर्ट के निर्देश पर बुलडोजर चल गया। तहसीलदार बदलापुर राकेश कुमार ने हाइकोर्ट प्रयागराज के निर्देश पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच बुलडोजर चलवाकर उक्त कब्जे को ढहवा दिया। गौरतलब है कि गाँव निवासी अखिलेश चंद्र यादव ने वर्ष 2017 में उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर आरोप लगाया था कि उनके पड़ोसी लालमणि उनकी चक से सटे चकमार्ग पर जबरन भूसाघर, पशुशाला और शौंचालय बनाकर अवैध कब्जा कर लिये है। सुनवाई के बाद आरोप सही पाये जाने पर चकमार्ग खाली कराने का आदेश उच्च न्यायालय ने दिया। जिसके अनुपालन में प्रशासन ने बुलडोजर चलवाकर अतिक्रमण हटा दिया।

Related

जौनपुर 7548804924270712335

एक टिप्पणी भेजें

  1. काश ग्राम कस नही परगना मड़ियाहूं तहसील मछलीशहर में भी ऐसी कार्यवाही हो सकती है क्या! जहाँ चक रोड नाला ग्राम पंचायत की जमीन पर आज भी कब्जा बरकरार है! तमाम तालाब गड़ही गड़़हा पर धडल्ले से राजस्व विभाग के शह पर कब्जा हो चुका है

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item