बच्चा चोर का आरोप लागकर एक युवक की पिटाई करने के आरोप में चार गिरफ्तार

जौनपुर। बच्चा चोरी का अफवाह फैलाकर मारपीट करने वाले चार व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस ने कठोर कार्रवाई की है।  सरायख्वाजा पुलिस ने चारो आरोपियों के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने समेत कई गंभीर धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। 

एसपी अजय साहनी के निर्देश पर बच्चा चोरी की अफवाह में मारपीट की घटनाओं को रोकने एवं मारपीट करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के अभियान के तहत सरायख्वाजा के थानेदार घनश्याम शुक्ला ने अपनी टीम के साथ दबिस देकर ककोरगहना से   बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर मारपीट करने वाले वांछित 04 अभियुक्तों रोहित सोनकर पुत्र पहलवान सोनकर, बल्ली सोनकर पुत्र नन्दलाल सोनकर, बिक्की सोनकर पुत्र मुन्नालाल सोनकर निवासी धन्नुपुर कुत्तुपुर थाना सरायख्वाजा और रंजीत पुत्र स्व0 सुरेन्द्र निवासी ककोरगहना थाना सरायख्वाजा को गिरफ्तार किया गया।

सभी अभियुक्तों के खिलाफ 147/323/504/307 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया ।

मामूल हो कि बीते शनिवार की सुबह करीब 8 बजे कुत्तुपुर बाजार के पास  हरा शर्ट पहन कर एक बाहरी युवक टहल रहा था ।इसी दौरान वहा मौजूद ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझकर शोर मचा दिया और लोगों ने उसे पकड़ लिया । उसे लाकर कुत्तुपुर मंदिर परिसर में उसे हाथ बांधकर दीवाल से बांध दिया। और इस दौरान उसकी जमकर पिटाई करने लगे ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीटे जा रहे युवक को हिरासत में लेकर थाने पहुची पूछताछ शुरू कर दी । ग्रामीणों के आरोप पर पुलिस के मामले की जांच में जुटी है । इस बारे में थानाध्यक्ष अवनीश कुमार राय का कहना है कि युवक मानसिक मानसिक रूप से ठीक नहीं है और उसे हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच पहचान की जा रही है। यह बच्चा चोर नहीं है । अफवाहन इसे बच्चा चोर कहा गया है जो गलत है। जांच में ग्रामीणों का आरोप निराधार निकलने पर पुलिस ने पिटाई करने वाले चार आरोपियों के खिलाफ यह कार्रवाई की है।


Related

डाक्टर 4305611123200256711

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item