थानाध्यक्ष सरायख्वाजा भी किये गए निलंबित

जौनपुर। योगी आदित्यनाथ के काफिलें को काला झण्डा दिखाने के मामले में अब थानाध्यक्ष सरायख्वाजा के ऊपर गाज गिर गयी। उन्हे एसएसपी ने निलंबित कर दिया। इस मामले घटना वाले दिन ही दो दारोगा समेत आठ पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया था। उनके स्थान पर घनश्याम शुक्ला को नया थानेदार बनाया गया है। 

जिले के दौरे पर मेडिकल कालेज में निरीक्षण के दौरान सीएम का काफ‍िला मोड़ से निकला तो आशीष नाम के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने जेब से काली पन्‍नी निकालकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ के कार के सामने लहराना शुरू कर दिया था। इस मामले में आनन फानन पुलिस कर्मियों ने आरोपित को हिरासत में लेने के साथ ही जेल भेज दिया था।
 इस मामले में आरोप यह भी है कि आरोपित समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता ने काली पन्‍नी लहराने के साथ ही समाजवादी पार्टी जिंदाबाद और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी सीएम योगी आदित्‍यनाथ के सामने लगाए थे। इस मामले में जानकारी होते ही तत्‍काल युवक को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस कर्मियों ने उसकी पिटाई भी की थी। आरोपित को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा था। इस प्रकरण का संज्ञान लेने के बाद सीएम योगी के काफिले को काली पन्नी दिखाने के मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक भी निलंबित कर दिए गए हैं।

Related

जौनपुर 7338778841300447320

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item