आग लगने से दो दुकानों का 4 लाख का सामान जलकर राख

 

जौनपुर। दीपावली की रात शार्ट सर्किट के चलते केराकत कस्बे में स्थित एक प्रिटिंग प्रेस की दुकान में आग लग गई। आग इतनी बढ़ गई कि पड़ोस में स्थित आयुर्वेदिक दुकान भी जलने लगी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। आग से करीब 4 लाख रूपये का सामान जलकर राख हो गया।


केराकत में रेलवे स्टेशन रोड पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने पेसारा गांव के अरुण कुमार राय की प्रिंटिंग प्रेस की दुकान है। इसी से सटी छितौना गांव के राजू यादव की आयुर्वेदिक दवाओं की दुकान है।


जानकारी के अनुसार दोनों दुकानदार शाम को दुकान की पूजा करके घर चले गए। रात करीब सवा 9 बजे प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में आग लग गई। धुंआ निकलता देख किसी ने इसकी सूचना कोतवाली के कांस्टेबल बाबूलाल को दी।


उन्होंने फायर ब्रिगेड की टीम और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। और स्थानीय नागरिकों की मदद से आग पर पानी फेंककर बुझाने में जुट गए। कुछ देर में ही फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई।


लेकिन तब तक आग भड़क चुकी थी। आग ने बगल में स्थित आयुर्वेदिक दुकान को भी चपेट में ले लिया। फायर ब्रिगेड की टीम ने दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर किसी प्रकार आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक दोनों दुकानों का मिलाकर करीब 4 लाख रूपये का सामान जलकर राख  हो गया।

Related

डाक्टर 1452117515578856392

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item