वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय खुद लांच करने जा रहे अपना मीडिया समूह

 

दिल्ली।‘सहारा इंडिया मीडिया’, ‘तहलका मैगजीन’, ‘स्टार न्यूज’ एवं ‘सीएनबीसी-आवाज’ को अपनी सेवाओं और नेतृत्व से ऊंचाई देने वाले वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय अपना खुद का न्यूज वेंचर शुरू करने जा रहे हैं। दरअसल, उपेंद्र राय जल्द ही ‘भारत एक्सप्रेस’ नाम से मीडिया समूह लॉन्च करने जा रहे हैं। बताया जाता है कि अपने 25 साल लंबे पत्रकारीय जीवन के अनुभवों को अब वह अपने निजी मीडिया समूह को ताकतवर बनाने में इस्तेमाल करेंगे। ताकि समाज में पत्रकारिता की दशा, दिशा और सामाजिक चेतना का मूल्य बरकरार रखा जाए।

‘भारत एक्सप्रेस’ मीडिया समूह हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू भाषाओं में टीवी, डिजिटल और अखबार तीनों प्लेटफॉर्म पर जनता को अपनी सेवाएं देगा। उपेन्द्र राय का यह वेंचर टीवी के साथ-साथ अखबार और डिजिटल में खबरों के सभी पहलुओं पर जोर देगा।


अपना मीडिया समूह लॉन्च करने से पहले उपेंद्र राय ने बताया कि उनकी कोशिश पत्रकारिता के आदर्शों को कायम रखते हुए जनसरोकार और राष्ट्रहित के मुद्दों को उठाना है। एक सतर्क और निर्भीक पत्रकारिता की नजीर पेश करना है। लिहाजा, ‘भारत एक्सप्रेस’ के सभी प्लेटफॉर्म का मूल मंत्र ही सत्य, साहस और समर्पण पर टिका है।


उपेंद्र राय ने अपने इस नए वेंचर की शुरुआत से पहले सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय सहारा का विशेष धन्यवाद किया। उपेंद्र राय ने कहा कि सहारा इंडिया मीडिया में सेवा के दौरान सहाराश्री जी का विशेष स्नेह एवं आशीर्वाद उन्हें मिलता रहा। उनके विश्वास और अपनेपन ने संस्थान के साथ उन्हें लंबे वक्त तक जोड़े रखा। साथ ही नया वेंचर शुरू करने की प्रेरणा भी उन्हें सहाराश्री से ही मिली।

Related

डाक्टर 8993921127351426852

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item