डिप्टी एसपी शाहगंज का लखनऊ तबादला

खेतासराय(जौनपुर) जिले की सबसे बड़ी तहसील शाहगंज के पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात रहे अंकित कुमार का स्थानांतरण लखनऊ के लिए हो गया है।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने उन्हें कार्यमुक्त भी कर दिया है।

अंकित कुमार के स्थान पर चोक सिंह नए डिप्टी एसपी के रूप में नियुक्त किये गये हैं।  केराकत व बदलापुर में रह चुके चोक सिंह अभी तक पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत थे।


मुख्यमंत्री सुरक्षा मुख्यालय लखनऊ उत्तर प्रदेश के लिए तैनात किए गए पुलिस उपाधीक्षक अंकित कुमार का कार्यकाल जिले में बेहद ही सफल रहा है।

दो वर्ष एक महीने के कार्यकाल में उन्होंने शाहगंज सर्किल के अति संवेदनशील क्षेत्र खेतासराय, खुटहन और सरपतहाँ के बेहद ही गंभीर मामलों को बहुत संजीदगी से निस्तारित कराया था।

उनके कार्यकाल में कई बड़े इनामी अपराधियों का भी एनकाउंटर शाहगंज सर्किल में हुआ है।

अंकित कुमार का स्थानांतरण पिछले 29 सितंबर को हो गया था। लेकिन शासन के विशेष निर्देश पर जिले में पड़ने वाले कई त्योहारों के चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने उन्हें अभी तक रिलीव नहीं किया था। लेकिन शनिवार को उन्हें कार्यमुक्त कर दिया है।

इस संबंध में मीडिया से अपने पुराने अनुभवों को साझा करते हुए अंकित कुमार ने कहा कि शाहगंज सर्किल के लोग बेहद संजीदा और अच्छे लोग हैं।

हर छोटे-बड़े मामलों को यहां के लोग आपसी प्रेम और सौहार्द के साथ मिल बैठकर निस्तारित कराने में अग्रणी रहते हैं।

Related

JAUNPUR 2424968641545160908

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item