फ़रार पशुतस्करी का मोस्टवांटेड पुलिस के हत्थे चढ़ा

खेतासराय(जौनपुर) गोवध अधिनियम समेत अन्य गंभीर आपराधिक मामलों में फ़रार पशुतस्कर को स्थानीय पुलिस ने सोमवार की शाम में  रानीमऊ नहर के पास से हल्की मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया । पुलिस उसके पास से एक अदद मोटरसाइकिल समेत गांजा और तमंचा बरामद किया है । पुलिस ने आरोपित को मंगलवार को चालान न्यायालय भेज दिया ।

आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस एसपी के निर्देश पर फ़रार बदमाशों के यहाँ दबिश दे रही है । 

सीओ शाहगंज चोभ सिंह ने बताया कि खेतासराय एसओ यजुवेंद्र सिंह सोमवार की शाम रानीमऊ नहर पर मय हमराह चेकिंग कर रहे थे । इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आता दिखाई दिया । पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बदमाश भागने लगा । पुलिस ने घेराबंदी कर हल्की मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया । तलाशी लिया तो उसके पास से एक अदद तमंचा मय कारतूस और झोले में रखा एक किलो तीन सौ गांजा बरामद किया है ।


आरोपित बदमाश ने अपना नाम दिलशाद पुत्र स्व मुस्लिम बताया है । पुलिस के अनुसार उक्त बदमाश पर गोवध अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट, आर्म एक्ट, गैंगेस्टर और हत्या का प्रयास समेत एक दर्जन गम्भीर आपराधिक मामले दर्ज है । पुलिस ने आरोपित को सम्बंधित मामले में चालान न्यायालय भेज दिया ।

गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ यजुवेंद्र सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक शान मोहम्मद, हेड कांस्टेबल मो सलीम, दिनेश यादव, अमरनाथ यादव, राजकुमार यादव, संदीप कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 3853672724038435337

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item