व्यापार मण्डल ने ज्ञापन के माध्यम से डीएम से इंपिरियस मशीन के लिये कहा

 

जौनपुर। नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी मनीष वर्मा से मिलकर डेंगू बीमारी से लोगों को राहत पहुंचाने हेतु इंपिरियस मशीन (सिंगल डोनर प्लेटलेट्स मशीन) के लिए निम्नलिखित बातों को बताते हुए अनुरोध किया कि इस समय पूरे जनपद में डेंगू बीमारी का प्रकोप फैला हुआ है। 

इस बीमारी में काफी मरीजों को प्लेटलेट्स की आवश्यकता पड़ रही है परंतु मरीज ज्यादा होने के कारण इसकी कमी महसूस की जा रही है। जनहित को ध्यान में रखते हुए व्यापार मंडल निम्नलिखित निवेदन कर रहा, ताकि हमारे जनपद में इस बीमारी से किसी की मृत्यु न हो सके। प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेश्वर केसरवानी ने बताया कि इंपिरियस मशीन से सिंगल डोनर से प्लेटलेस ज्यादा मात्रा में उपलब्ध हो जाता है और मरीजों को बीमारी से त्वरित निदान मिल जाता है। नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने जिलाधिकारी से मिलकर बताया कि जनपद में सिर्फ एक प्राइवेट हॉस्पिटल में यह मशीन उपलब्ध है जिसका चार्ज साधारण जनता के लिए दे पाना संभव नहीं हो पा रहा है जिससे मृत्यु की संख्या बढ़ रही है।

 जिला अस्पताल में यह मशीन काफी दिनों से उपलब्ध है परंतु स्टॉल नहीं हुआ है। महामारी को देखते हुए इसको अभिलंब स्टॉल कराने की कृपा करें। आईएमए भवन में यह मशीन उपलब्ध है परंतु अभी तक इसको चलाने का लाइसेंस प्राप्त नहीं हुआ है। आग्रह है कि लाइसेंस की प्रक्रिया को अभिलंब पूर्ण कराने का कृपा करें, ताकि महामारी का रूप ले रहा डेंगू बीमारी से लोगों को बचाया जा सके। प्रतिनिधिमंडल में नगर महामंत्री दक्षिणी मुन्ना लाल अग्रहरी, महामंत्री उत्तरी मनोज साहू, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश जायसवाल, रविंद्र अग्रहरि, नगर उपाध्यक्ष अमर जौहरी, संतोष साहू, मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र अग्रहरि, सुधांशु गुप्ता, हफीज शाह, अनिल वर्मा, यशवंत साहू, मोहम्मद फरमान आदि शामिल रहे।

Related

डाक्टर 5547566302170222961

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item