नेताजी मुलायम सिंह यादव की श्रद्धाजलि सभा मे छलकी ललई यादव की आंखे

 

शाहगंज। खुटहन स्थित मुबारकपुर में समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यादव को याद कर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसके बाद  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने पहली बार कैमरे से सामने आकर बयान दिया है. दिवंगत मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए शैलेंद्र यादव ललई बेहद भावुक हो गए। अपने श्रद्धांजली कार्यक्रम से संबोधन के दौरान उन्होंने उन पलों को याद किया जब मुलायम सिंह यादव 2003 में उन्हें मंत्री बनाया और उस कार्यकाल को याद किया और अभी जुलाई में ललई यादव उनके स्वास्थ के जानकारी लेने गए थे तब नेताजी ने पूछा कि तुम कैसे हार गए" वही अपने बयान में उन्होंने कहा कि नेता जी ने हमेशा डॉ राम मनोहर लोहिया और जयप्रकाश नारायण जी की विचारों से देश को आगे बढ़ाया है।


श्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि नेता जी सिर्फ हमारे नेता ही नहीं थे बल्कि हमारे पिता तुल्य थे और जिसकी भी नेता जी से एक बार मुलाकात हो जाती थी नेताजी उसका नाम जीवन भर नहीं भूलते थे और नेता जी इस प्रदेश के इतना जानते थे कि अगर वह हेलीकॉप्टर से लखनऊ से बलिया की तरफ जा रहे होते तो हेलीकॉप्टर से ही देखकर पहचान लेते थे कि नीचे कौन सा गांव है और किसी भी जनसभा में जाते थे, तो वहां पर नाम लेकर 50 लोगों को बुला लेते थे और उन्होंने गांव के खेत खलियान से निकलकर पार्लिमेंट तक पहुंचकर समाजवाद की जो ज्वाला का मसाल जलाया है, उसकी अब कोई दूसरी मिसाल नहीं मिल सकती।

श्री ललई ने कहा कि इस देश में बहुत सारे रक्षा मंत्री रहे मैं किसी पर टिप्पणी नहीं करता लेकिन नेता जी ने रक्षा मंत्री रहते हुए जो मान सम्मान इस देश के फौजियों को नौजवानों को दिया है वह किसी और रक्षामंत्री ने नहीं दिया।

Related

डाक्टर 7446099166160767112

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item