नगर का चर्चित चेहरा धर्मराज कनौजिया ने की गोली मारकर आत्महत्या

 

जौनपुर । हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ विनोद कनौजिया का मैनेजर धर्मराज कनौजिया ने आज अपने घर मे लाइसेंसीगोली मारकर आत्म हत्या कर लिया। धर्मराज मूल रूप से मड़ियाहूं थाना क्षेत्र मोकलपुर गांव के निवासी थे, वह आशीर्वाद अस्पताल के बगल में किराये के मकान में रहते थे। हसमुख स्वभाव के धनी धर्मराज के इस कदम से हर कोई अचंभित है। 

टीडी कालेज के छात्र राजनीति से लेकर मुख्य राजनीति दिलचस्पी रखना इसके स्वभाव में शुमार था। धर्मराज पूर्व सांसद धनन्जय सिंह का समर्थक भी रहा।
 टीडी कालेज के ग्राउंड में मार्निग वाक से धर्मराज की दिनचर्या शुरू होती थी , टहलने के बाद अनुपम रेस्टोरेंट के पास दोस्तो संग चाय की चुस्कियों के साथ हँसी ठिठोली करता था । उसकी हसी और मजाकिया अंदाज हर किसी को पसंद था। 
आज जब उसके निधन की मनहूस खबर मिलते ही शोक की लहर दौड़ पड़ी।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि वसंत कुंज कॉलोनी निवासी धर्मराज कनौजिया ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपने आप किसी बात को लेकर  गोली मारकर आत्महत्या कर ली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर लाइसेंसी असलहे को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related

जौनपुर 9088628645590443638

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item