शोसल मीडिया पर दोस्ती करके शादी करने वाली युवती ने खाई धोखा,

 

जौनपुर। पहले फ़ेसबुक पर दोस्त बने ,वाट्सएप के जरिये बाते शुरू हुई इसी बीच में प्रेम परवान चढ़ने पर प्रेमी युगल ने कोर्ट मैरिज करके जीवन साथी बने लेकिन पांच महीने के भीतर ही पति के सिर से प्यार भूत उतर गया , प्रेम में धोखा खाई युवती ने सीधे थाने में पति समेत पूरे परिवार पर केश ठोक दी। यह मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है ।

जिले के बदलापुर नगर पंचायत के भालुआही गांव के निवासी दिलीप कुमार सिंह की फेसबुक पर गाजियाबाद की निवासी वर्षा माहेश्वरी नामक युवती से दोस्ती हुई , बाद में दोनों वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी , इसी बीच दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कने लगा , प्यार में पागल दिलीप ने परिवार के मर्जी के वगैर वर्षा को जौनपुर बुलाकर 30 मई 2022 को कोर्ट मैरिज किया उसके बाद मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई । लेकिन यह कसम 7 महीने से पहले पति ने तोड़ दिया।

वर्षा ने बताया कि मेरे भाई की मौत होने पर मैं पति और ससुराल वालों की सहमति से 4 सितम्बर को मायके गई थी मेरे पति खुद मुझे लखनऊ से रोडवेज बस पर बैठाया था। मायके जाने के बाद पति ने मेरा मोबाइल नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया , उसके भाई मेरी माँ को फोन करके धमकियां देने लगे , मैं खुद ससुराल आयी तो पति घर पर नही मिले और परिवार वाले घर मे घुसने नही दिया।

प्यार में धोखा खाई वर्षा ने बदलापुर थाने में जाकर लिखित शिकायत की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति,सास , ससुर , ननद , ननदोई और देवर के खिलाफ धारा 498ए, 504,506 और 3/4डीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Related

डाक्टर 5507046333215627831

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item