एक तरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की के भाई को उतारा मौत के घाट

जौनपुर। मऊ में बीडीसी सदस्य की हत्या कर दी गई। दरअसल, 3 बच्चों का पिता गांव की ही युवती से एक तरफा प्यार करता था। युवती की शादी तय होने पर युवक अपना आपा खो बैठा। रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवती के परिजनों पर हंसिये से हमला कर दिया। इसमें युवती के चचेरे भाई बीडीसी सदस्य अजीत की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला सोमवार देर रात 11 बजे का है।


फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी गांव पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और शव पोस्टमॉर्टम को भेजा। एसपी ने पुलिस टीम बनाकर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

मामला थाना रानीपुर के पडरी गांव का है। यहां का श्यामा शादीशुदा है। उसके 3 बच्चे हैं। वह ट्रक चलाता है। श्यामा गांव की ही युवती का एक साल से पीछा कर रहा था। रास्ते में युवती को रोककर परेशान करता था। लोक-लाज के डर से वह मामले की शिकायत पुलिस से नहीं कर रही थी

युवती ने बताया, "परिजनों ने मेरी शादी तय कर दी है। एक महीना पहले मेरी सगाई हुई है। इसकी जानकारी होने पर श्यामा आपा खो बैठा। सोमवार को दिन में मेरे परिजन पड़ोस के युवक के अंतिम संस्कार में गए थे। घर में मैं, मेरी मां और बहन थी । श्यामा अपने परिजनों के साथ मेरे गली में बर्थडे पार्टी में आया था। इस दौरान शराब पीकर गाली देने लगा। हमने विरोध किया तो मारपीट करने लगा। इसकी जानकारी फोन पर अपने भाई अजित (BDC सदस्य) को दी।


देर शाम अंतिम संस्कार के लौट रहे अजीत को श्याम अपने रिश्तेदारों के साथ रास्ते में रोक लिया और हंसिये से हमला कर दिया। बचाने के लिए गए बड़े पापा पर भी हमला कर दिया। शोर सुनकर मेरे पापा और परिवार के सदस्य बचाने गए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। इसमें मेरे भाई BDC सदस्य अजीत (25) की मौत हो गई। वहीं, मरे, बड़े पापा, भाई मनोज (बीडीसी सदस्य ) और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। "

पीड़िता ने बताया, "श्यामा एक साल से मुझ पर बुरी नजर रखता है। आरोपी श्यामा ने मेरे नाम का हाथ पर टैटू लिखवा लिया था, जिसका उसकी पत्नी ने विरोध कर मिटवा दिया था। लोक-लाज के डर से मैंने किसी को बताया नहीं। जब मेरी शादी तय हो गई तो आरोपी श्यामा घर वालों को तरह-तरह से परेशान करना शुरू कर दिया। शादी न हो इसे लेकर दबाव बनाने लगा। उसकी इस सनक के चलते हम लोग डरे हुए थे। हम लोग अपनी इज्जत के ख्याल से पुलिस वालों के पास नहीं जाते थे।"

एसपी अविनाश पांडेय ने बताया, "ग्राम पकड़ी में बच्चे की बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान कुछ युवकों का दूसरे पक्ष से झगड़ा गया। इसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग घायल हो गए। दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोट आई हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में तहरीर देने को कहा गया है। जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।”

Related

डाक्टर 826297191448814891

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item