मुलायम सिंह देश के जुझारू नेता रहे : श्याम सिंह यादव

खेतासराय(जौनपुर) बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव देश के जुझारू नेता रहे, उनके संघर्ष का नतीजा है आज उन्हें लोग भूल नही पा रहे है । सदन में उनके साथ हमेशा करीब रहा । दलीय व्यस्था से ऊपर उठकर सभी का ख़्याल रखा ।


श्री यादव बुधवार को नगर के दीदारगंज मार्ग पर स्तिथ एक होटल में प्रतिष्ठित समाजसेवी साधू यादव की अध्यक्षता में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे । 


उन्होंने कहा कि मैं उन्हें 1977 से जानता हूँ, नेता जी के निधन पर पूरा देश शोकाकुल रहा है । रक्षा मंत्री रहते उनके द्वारा देश हित में लिए कई फ़ैसले लोगों के जेहन में हमेशा बनी रहेगी । अब विरासत को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आगे बढ़ा रहे है ।


पूर्व जिला पंचायत सदस्य हरेंद्र यादव ने कहा कि अब नेता जी के संकल्पों को आगे बढ़ाना है । उनकी कमी हमेशा बरकरार रहेगी । 

सपा के वरिष्ठ नेता हाजी सिराजुद्दीन 'सिराज' ने कहा कि सपा संरक्षक ने पार्टी को अपने बल बूते सींचा है, उनके निधन की भरपाई बहुत ही मुश्किल है ।


इस मौके पर प्रमुख रूप से डॉ जितेंद्र यादव, शिवेंद्र यादव, मदभारत बिंद, रामलगन यादव, त्रिभुवन यादव, सतीश यादव, सुभाष यादव, राजेश सोनकर, बीके राव, राकेश यादव सभासद, प्रधान राकेश राजभर, आलोक यादव समेत भारी संख्या में लोग शामिल रहे ।

संचालन सपा नेता मो असलम खान ने किया ।

Related

जौनपुर 8198234411893765771

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item