परिषदीय विद्यालय में जनसहयोग राष्ट्रनिर्माण में योगदान का एक अवसर है : बाबा सिंह

जौनपुर। गौराबादशाहपुर कंपोजिट विद्यालय तारा उमरी मुफ्तीगंज में विद्यालय के प्रवेशद्वार के जीर्णोद्धार, आधुनिक स्मार्ट क्लास, बच्चों को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने के उपयुक्त संसाधन की उपलब्धता के हेतु प्रधानाध्यापक राजेश सिंह के पहल पर समाजसेवी एंव उद्योगपति बाबा सिंह के नेतृत्व में विद्यालय के लिए जनसहयोग हेतु एक सहभोज कार्यक्रम रखा गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गाजीपुर जनपद के युवा उद्योगपति एंव समाजसेवी देवराज सिंह, सैदपुर ब्लाक प्रमुख हीरालाल यादव, मुफ्तीगंज के निवर्तमान प्रमुख विनय सिंह जिला अध्यक्ष अमित सिंह, जिला मंत्री सतीश पाठक, संगठन मंत्री राम सिंह सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के वरिष्ठ गणमान्य उपस्थित रहे।

    कार्यक्रम के आयोजक प्रमुख उद्योगपति एंव समाजसेवी बाबा सिंह ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे निमंत्रण पर गाजीपुर एंव जौनपुर के कई साथी इस जनसहयोग सहभोज कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। हम आज पूरे क्षेत्रवासियों के सामने घोषणा करते हैं हम इस विद्यालय को गोंद ले रहे हैं और अभी तो मात्र विद्यालय के प्रवेशद्वार के जीर्णोद्धार का कार्य प्रारंभ हुआ है जल्द ही विद्यालय में वो सारी सुविधाएं उपलब्ध होंगी जो कि ख्यातिप्राप्त कान्वेंट स्कूलों में होती है।

मुख्य अतिथि युवा उद्योगपति देवराज सिंह ने कहा कि विद्यालय प्रधानाध्यापक राजेश सिंह द्वारा समाज के सक्षम लोगों को जनसहयोग के माध्यम से परिषदीय विद्यालयों से जोड़ने का यह एक सराहनीय पहल है। हम सभी यथासंभव सहयोग करने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

   मुफ्तीगंज निवर्तमान प्रमुख विनय सिंह ने परिषदीय विद्यालयों हेतु आयोजित जनसहयोग सहभोज कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि इससे लोगों को विद्यालय में अपना सहयोग प्रदान करने का अवसर मिलेगा, जल्द ही क्षेत्र पंचायत स्तर से विद्यालय में आवश्यकतानुसार निर्माण कार्य प्रारंभ किए जाएंगे।

    सैदपुर ब्लाक प्रमुख हीरालाल यादव ने कहा कि विद्यालय के भौतिक परिवेश व साफ सफाई तथा बच्चों के आत्मविश्वास को देखते हुए लगता है कि हमारा परिषदीय विद्यालय अब कान्वेंट स्कूलों से हर प्रतिस्पर्धा में आगे है।


जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने परिषदीय विद्यालयों के लिए जनसहयोग हेतु सहभोज कार्यक्रम के आयोजक समाजसेवी उद्योगपति बाबा सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके द्वारा परिषदीय विद्यालय को गोंद लेकर उसे अत्याधुनिक सुविधाओं से संतृप्त करने के संकल्प से आपके विराट व्यक्तित्व का बोध होता है।

जिला मंत्री सतीश पाठक ने कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले सभी अथितियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।कार्यक्रम का संचालन विद्यालय प्रधानाध्यापक  जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने किया।


इस अवसर प्राथमिक शिक्षक संघ जिला संगठन मंत्री रामसिंह राव, दशरथ राम, संतोष यादव, अवनीश सिंह, रीता देवी, शीला, रामलखन सिंह, महेंद्र सिंह, लालता यादव, कृपाशंकर सिंह, मकालू सिंह, हरिशंकर यादव, राजेन्द्र कन्नौजिया, इंदरजीत तिवारी, हृदयनारायण सिंह, सिकंदर सिंह, रामआसरे, शशि, कल्लन यादव, राजनारायन, सुभाष नेता, मनीष यादव सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 4163943244763682864

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item