पीट पीटकर महिला की हत्या, छेड़छाड़ के आरोप में जूतों की माला पहनाकर कर घुमाया गया था आरोपी

लखनऊ। हरदोई जिले में महिला की पीट पीटकर हत्या करने से इलाके में हड़कंप मच गया,मृतिका के परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मृतका के परिजनों ने गांव के ही चारों लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यह भी कहना है कि इन चारों में से एक ने पहले भी एक बार छेड़छाड़ की थी उस समय आरोपी को पकड़कर गांव में जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया था लेकिन गांव के लोगों के कहने पर उसे बाद में बिना किसी कार्यवाही के छोड़ दिया गया था।फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है।वहीं अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही और पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी 

सुरसा थाना क्षेत्र के दहिती सल्कूपुर के मजरा दसापुरवा गाँव निवासी 45 वर्षीय रामप्यारी पत्नी परमाई लाल बीती रात अकेली खेतों की तरफ शौच के लिए गयी थी जहां से वह संदिग्ध हालात में आई और उसे परिजन सीएचसी सुरसा लाए जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गयी। में महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई।मामले की सूचना पाकर एसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की।मृतक महिला के पति परमाई ने गांव के ही रामलड़ैते होरीलाल संतराम व सुशील पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

घटना को लेकर जो आरोप लगाए गये हैं उसके आधार पर पुलिस ने  रामलड़ैते व होरीलाल को फौरी तौर पर हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी है।मृतका के परिजन ने बताया कि इन चारों लोगों ने उसको पकड़ा पीटा और गला दबा दिया है।इस मामले में एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि पुराने झगड़े को लेकर विवाद की बात सामने आई थी,पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

Related

जौनपुर 4654625225448266915

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item