एक व्यक्ति ने पशुपालन विभाग पर लगाया उसका घर गिराकर कब्जा करने का आरोप

जौनपुर। नगर के वंशगोपालपुर (पांडेयपुर) गांव के निवासी एक व्यक्ति ने पशुपालन विभाग व कुछ दबंगो पर उसका घर गिराकर उस जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है , पीड़ित का आरोपी है कि अब तक मैने एक दर्जन ऑन लाइन और ऑफ लाइन शिकायत एसडीएम, डीएम और मुख्यमंत्री से किया इसके बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई। उसको आशंका है किसी समय मेरे जमीन  जबरदस्ती कब्जा हो सकता है।

 लाइनबाजार थाना क्षेत्र के बंशगोपालपुर गांव के निवासी मिथिलेश पाण्डेय व विमलेश पाण्डेय ने गुरुवार को जनसुनवाई के समय जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से मिलकर शिकायत किया कि मेरी पुश्तैनी जमीन जिसका आराजी 1413फ, 124ख / 0.02430 जो कि वंशगोपालपुर में है जिस पर पशुधन प्रसार अधिकारी, उपमुख्य पशुचिकित्साधिकारी सदर जबरजस्ती हमारा मकान व चिलबील का पेड़ काट के कब्जा कर लेने की फिराक में हैं। किसी भी वक्त जबरन कब्जा कर निर्माण कर सकते हैं। प्रार्थी इन लोगों से काफी भयभीत है ऐसी स्थिति में प्रार्थी की जमीन पर जबरन कब्जा करने से तुरन्त रूकवाया जाना अतिआवश्यक है मौके पर कभी भी किसी वक्त अप्रिय घटना कारित कर सकते हैं। 

पीड़ितों ने बताया कि इससे पूर्व मैन एसडीएम सदर, डीएम और मुख्यमंत्री से एक दर्जन बार शिकायत कर चुका हूं इसके बाद आज तक कोई कर्रवाई नही हुई ।


Related

डाक्टर 7911215411658472241

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item