शिलापट्ट लगाने को लेकर बीएसपी सांसद और बीजेपी विधायक के जुबानी जंग शुरू

 

जौनपुर। एक सड़क का शिलान्यास करने को लेकर बीएसपी सांसद और बीजेपी विधायक के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है । सांसद विधायक समेत बीजेपी नेताओ को सांड बताया तो वही भजपा एमएलए ने सांसद को मानसिक रोगी करार दिया। शीर्ष नेताओं की बदजुबानी सुनकर जिले की जनता आश्चर्यचकित है ।

दरअसल बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के पूरे दयाल ढेमा से खजुरहन गांव तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना तहत सड़क बन रही है । इस सड़क का शिलान्यास पहले क्षेत्रीय बीजेपी विधाक रमेश मिश्रा ने खुद कर दिया , जब इसकी भनक जौनपुर के बीएसपी सांसद श्याम सिंह यादव को हुई तो वे भी समारोह पूर्वक शिलान्यास कर दिया । सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने नियमों का हवाला देते हुए कहा कि केंद्र सरकार की सभी परियोजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन सांसद को करने का अधिकार है , उहोंने कहा कि बदलापुर के विधायक रमेश मिश्रा देखने मे बहुत अच्छे है लेकिन उनका काम अच्छा नही है। उनमें अज्ञानता है । सांसद ने आगे कहा कि बीजेपी वाले सांड हो गए है वे जहां चाहे चले जा रहे है । अगर मेरे खेत मे साड़ घुसेगा तो मैं उसे डंडो से मारूँगा। मैं मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखूंगा ।

बीएसपी सांसद के बयानों पर पलटवार करते हुए बीजेपी एमएलए रमेश मिश्रा ने कहा कि मुझे पता है कि सांसद मानसिक संतुलन खो दिया है उनका इलाज दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में चल रहा है। जब उनकी मानसिक संतुलन ठीक हो जाता है तब वे जौनपुर आकर  अनाप शनाप बयान देकर दिल्ली चले जाते है। 

Related

डाक्टर 6129293371987666738

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item