पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए एक लाख के इनामी बदमाश की मजिस्ट्रियल जांच शुरू

 

जौनपुर । अतिरिक्त उप जिलाधिकारी द्वितीय लाल बहादुर ने अवगत कराया है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जौनपुर के पत्र  के अनुसार  30 सितम्बर  को थाना क्षेत्र बदलापुर के अन्तर्गत वहद ग्राम देवरिया स्थित बरपुर पुल के नजदीक बाग में अपराधियों से पुलिस मुठभेड के दौरान आत्मरक्षार्थ फायरिंग में शातिर अपराधी विनोद सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी छित्तम पट्टी उपराक्त (उम्र लगभग 38 वर्ष) घायल हो गया, जिसे इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय, जौनपुर में चिकित्सक द्वारा मृत्य घोषित कर दिया गया है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जौनपुर द्वारा अपने पत्र के माध्यम से मा० मानवाधिकार आयोग द्वारा निर्गत दिशा निर्देशों के अनुपालन में सम्पूर्ण प्रकरण की मजिस्टीयल जाँच कराये जाने का अनुरोध किया है ।

             उक्त के क्रम में मजिस्टीयल जॉच हेतु जाँच अधिकारी द्वारा अपने आदेश द्वारा अतिरिक्त उप जिलाधिकारी द्वितीय को नामित किया गया है।
              उक्त प्रकरण की मजिस्ट्रीयल जॉच अतिरिक्त उप जिलाधिकारी द्वितीय द्वारा की जा रही है इस सम्बन्ध में सर्व साधारण को सुचित किया जाता है कि उक्त प्रकरण से सम्बधित कोई किसी को भी साक्ष्य प्रस्तुत करना हो तो मेरे न्यायालय कक्ष संख्या 16 कलेक्ट्रेट जौनपुर में एक पक्ष के अन्दर प्रस्तुत कर सकता है।

Related

डाक्टर 3729564034929419232

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item