संपत्ति को लेकर विधायक लकी और भाई ओम में विवाद, विधायक ने ओम की छीनी पिस्टल

 

जौनपुर। पूर्व मंत्री स्व. पारस नाथ यादव के मझले पुत्र ओम यादव के एक फेसबुक पोस्ट से जिले में भूचाल आ गया है। समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव पर उनके छोटे भाई ओम यादव ने गंभीर आरोप लगाए हैं।


ओम यादव ने फोन पर बातचीत में बताया कि पिता जी की पूरी संपत्ति को लेकर विवाद है लकी यादव बटवारा नही करना चाह रहे है। अभी तक केवल माता जी गहनें बाटे गए है। सभी संपत्ति बटवारा के लिए 15 अगस्त के बाद करने के लिए कहा था बटवारा नही हुआ तो हम परिवार सहित लखनऊ चला गया। कल  रात को लखनऊ स्थित घर गया तो लकी ने हमारी पिस्टल छीन लिए, मैने पुलिस को सूचना दिया पुलिस मौके पर आई तो उन्होंने दरवाजा नही खोला। उन्होंने लकी पर जमीन बटवारा न करने समेत कई गम्भीर आरोप लगाया है। रात में ही ओम यादव ने फेसबुक पर कहा था कि कि 'मेरे साथ भविष्य में यदि कोई अप्रिय घटना होती है या जानलेवा हमला होता है तो उसके जिम्मेदार उनके सगे भाई लकी यादव होंगे।


ओम यादव ने फेसबुक पर पोस्ट की है। पोस्ट करते हुए ओम यादव ने लिखा है कि ' ओम यादव के साथ भविष्य में कोई अप्रिय घटना घटती है या उनके ऊपर कोई जानलेवा हमला होता है तो उसके जिम्मेदार उनके सगे भाई लकी यादव होंगे। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ओम यादव ने खुद लिखा है कि आप लोग मुझे गलत मत समझो। उन्होंने आगे लिखा कि मेरे साथ जब गलत हुआ है तभी मैंने पोस्ट लिखी है। हालांकि उन्होंने फेसबुक पोस्ट हटा लिया।

वही इस संदर्भ में मल्हनी विधायक लकी यादव ने मीडिया को बताया कि ओम ने नशे की हालत में उन्होंने यह लिखा , उनके इस रवैये से मेरा पूरा परिवार परेशान है ।


Related

डाक्टर 8985558392197206654

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item