खेतासराय क़स्बे में कई जगह खुले केबल देख डीएम ने बिजली कर्मचारियों को फ़टकारा

 

खेतासराय(जौनपुर)आगामी जश्ने ईद मिलादुन्नबी को लेकर खेतासराय में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को क़स्बे का सोमवार दौरा किया । जुलूस के रूट को लेकर सीरत कमेटी के जिम्मेदारो से चर्चा की । मेंन रोड व अन्य स्थानों पर खुले केबल देख बिजली महकमा को फ़टकार भी लगायी ।

सोमवार की सांयकाल क़रीब साढ़े पाँच बजे डीएम मनीष कुमार वर्मा और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने आगामी 18, 19 अक्टूबर को होने वाले ईद मिलादुन्नबी को लेकर नगर का दौरा किया । जुलूस और अखाड़ा समेत अन्य कार्यक्रम के रुट से सम्बंधित सीरत कमेटी के जिमनेदारो से बात की । इस दौरान लोगों की समस्या के बाबत भी बात की । पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह से जश्न ईद मिलादुन्नबी को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया । 

मालूम होकि सुरक्षा की दृष्टि से खेतासराय कस्बा अति संवेदनशील है । प्रशासन हर बार की तरह इस बार भी जश्ने ईद मिलादुन्नबी को लेकर सतर्क है । 

इस दौरान प्रमुख रूप से डीएम मनीष कुमार वर्मा, एसपी अजय साहनी, थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक मंहगू यादव, मो असलम खान, सभासद मो आरिफ़ समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।




Related

JAUNPUR 8217604056672327093

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item