दामाद की ससुराल में संदिग्ध मौत, हत्या की जताई आशंका

 

खेतासराय(जौनपुर) थाना क्षेत्र के मनेछा गांव में ससुराल में आए दामाद की बीती रात्रि संदिग्ध मौत हो गई । घर वालों के मुताबिक रामलीला देख कर वापसी हुई तो युवक की लाश सफ़ेदा के पेड़ से लटकी हुई मिली । जबकि मृतक के गांव लोगों ने हत्या का आरोप मढ़ते हुए हंगामा खड़ा कर दिया । पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांति कराया । शव को क़ब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । एसओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्तिथि स्पष्ट होगी ।


आजमगढ़ जनपद के अहिरौला थाना क्षेत्र स्थित नगर पंचायत माहुल वार्ड न. 5 निवासी अशोक बिंद (28 वर्ष) पुत्र सुरेश बिंद की मनेछा में ससुराल है । यहां उसकी शादी तीन साल पहले केशव बिंद की बेटी गायत्री से हुई थी । दशहरा वाले दिन बुधवार के अशोक अपनी ससुराल आया था, उनके अनुसार गुरुवार की रात्रि उसकी लाश घर के पास सफेदा के पेड़ से लटकी मिली । उन्हें जानकरी तब हुई जब अर्ध रात्रि रामलीला से वापसी हुई । बिना पुलिस को सूचित किए शव को पेड़ से उतार लिया । सुबह मृतक के घर वालों को जानकारी दी । 

सूचना पाकर पुलिस  मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया । युवक के परिजन समेत गांव के लोग भी कुछ देर में मौके पर पहुंच गए ।  युवक की हत्या की का आरोप लगाते हुए हंगामा किया  । मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी। मृतक का एक देढ़ साल का एक बेटा भी है ।

थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Related

जौनपुर 1350992584807796951

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item