जौनपुर में मुलायम सिंह यादव की हुई तेरहवीं , लोगो किया ब्रहभोज

जौनपुर । बरईपार क्षेत्र के खेमपुर गांव में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तेरहवी के अवसर पर बड़ा आयोजन किया गया । हजारों लोगों ने उक्त कार्यक्रम में भोजन भी ग्रहण किया । कार्यक्रम के मुख्य आयोजक गांव के सपा नेता एवं गायक हरिकेश यादव ने बताया कि हम लोगों के मसीहा थे। माननीय मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई में रितिरिवाज के नाते तेरहवी भले ही नही हो रही है तो क्या हुआ । यहा तो तेरहवीं का रिति है जिसके नाते हम लोग तेरही कर रहे है । इसमें गांव के सभी लोगों ने सहयोग किया है । सपा के कुछ बड़े नेता  निमंत्रण बाटने पर विरोध किये थे । कुछ लोगों ने विरोध भी किया था । लेकिन हम लोग उनसे सहयोग लेने नही गये । 
जबकी सपा के बड़े नेता मुलायम सिंह यादव के तेरही में आने से कतराते रहे । देर तक बड़ा नेता कोई नही आया जबकी गांव में मुलायम के चाहने वाले टूट पड़े थे । 
स्थानीय सपा के विधायक पंकज पटेल भी मौके पर नही आये । जिससे यहा कार्यक्रम कर रहे नौ जवानों में भारी आक्रोश देखने को मिला । जबकी छोटे स्तर के सपा नेता पहुंच कर तेरहवी का भोज लिया । 
इस अवसर पर फूलचंद यादव , शैलेन्द्र यादव ,राजेश , विजयकांत यादव, राजनाथ यादव,डा विनोद पाल ,सुनील यादव, हरिऊंम सहित सभी आयोजक मौजूद रहे ।

दिन भर होता रहा विरहा ।

बरईपार । क्षेत्र के खेमपुर गांव में शनिवार को मुलायम सिंह यादव के तेरहवी कार्यक्रम में दिन भर जोड़ पर विरहा होता रहा । एक तरफ महेंद्र बच्चन वही दूसरी तरफ नीतू राज प्रयागराज से समा बांध दी । मुलायम सिंह यादव के जीवन शैली पर प्रकाश डालते डालते भावभीनी कर दे रहे थें ।

Related

जौनपुर 4680130917584617953

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item