डिग्गी में रखे 89 हजार रुपए को उचक्को ने सरेआम उड़ाए

 

गौराबादशाहपुर (जौनपुर)गौराबादशाहपुर कस्बे में शुक्रवार को लगभग साढ़े 11 बजे हुई एक घटना में बैंक से रुपए निकालकर डिग्गी में रखने के बाद रेस्टोरेंट में बैठकर नाश्ता कर रहे भुक्तभोगी के सामने ही उसके बाइक की डिक्की का लॉक तोड़कर उचक्के नवासी हजार रुपए लेकर फरार हो गए। हक्का-बक्का पीड़ित शोर मचाता ही रह गया।


गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के  कुकुहां गांव निवासी अनमोल कुमार दुबे पुत्र जय प्रकाश दुबे स्टेट बैंक गौराबादशाहपुर में पैसे निकालने आया था। जहां से एक लाख रुपए निकालने के बाद ग्यारह हजार रुपए जेब में रखकर 89 हजार रुपए उसने अपने मोटरसाइकिल की डिक्की में रख कर लॉक कर दिया तथा पत्नी और बच्चों के साथ बैंक से थोड़ी दूर पर स्थित एक रेस्टोरेंट में सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी करके नाश्ता करने चला गया। भुक्तभोगी के अनुसार थोड़ी ही देर में उसके गाड़ी के बगल में एक पल्सर पर सवार दो लोग आकर रुके और उसके डिग्गी का लॉक तोड़ने लगे। जब तक वह दौड़कर शोर मचाता तब तक डिग्गी का लॉक  तोड़कर पॉलिथीन में रखे नवासी हजार रुपए तथा  चेक बुक लेकर फरार हो गए। भुक्तभोगी ने बदमाशो की गाड़ी का कुछ नंबर भी नोट करने में सफल रहा। घटना की सूचना पर पहुंचे गौराबादशाहपुर चौकी इंचार्ज राम जी सैनी ने जगह-जगह नाकाबंदी करवाई तथा जांच पड़ताल में लगे रहे।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। लेकिन उक्त व्यक्ति द्वारा अभी लिखित तहरीर नही मिली है। फिर भी पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

Related

जौनपुर 4169479364851417252

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item