रास्ते की विवाद में जमकर हुई मारपीट, पुलिस पर भी हुआ हमला

 

जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार इलाके में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गई , बीच बचाव करने पहुंची पुलिस पार्टी पर भी आक्रोशित ग्रामीणों ने हमला बोल दिया जिसके कारण पुलिस कर्मियों को बैकफुट पर आना पड़ा। हमलावरों ने पुलिस की गाड़ियां भी छति ग्रस्त कर दिया । इस वारदात में महिलाओं समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है। 

केराकत ब्लाक क्षेत्र के चौकियां गांव में खंडजा विवाद को लेकर शनिवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों से डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली और सौ नंबर की पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव किया गया। जिससे गाड़ियों के शीशे टूट गए। पुलिस ने उपद्रव करने वाले पुरुष महिला समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। अन्य की भी तलाश की जा रही है।

चौकियां गांव में एक खड़ंजा रास्ता को लेकर दो गुट बन गया है। एक गुट ग्राम प्रधान संजय नागर का है जबकि दूसरा गुट पप्पू भारती का है। जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान खड़ंजा रास्ता बनवा रहे थे। वहां कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। तभी पप्पू भारती पक्ष की ओर से पवन कुमार समेत भारी संख्या में पुरुष और महिलाएं पहुंचकर विरोध करने लगे जिसको लेकर ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों ने पवन कुमार को ढकेल दिया। पवन के गिरने पर पप्पू भारती पक्ष के लोगों ने ईंट पत्थर और डंडे चलाना शुरू कर दिया। 

ग्राम प्रधान पक्ष की ओर से भी लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। मौके पर भगदड़ मच गई। दोनो पक्ष एक दूसरे गुट के लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे। इसी दौरान पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगा कर दलितों ने वहां खड़ी पुलिस की गाड़ी पर भी ईंट पत्थर फेंककर उसके शीशे फोड़ दिए। गांव में बवाल की सूचना पर सीओ गौरव शर्मा, कोतवाल संजय वर्मा समेत थाना और मुफ्तीगंज, सरकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया तथा उपद्रव करने वालों को पकड़कर थाने ले गई। 

मारपीट में ग्रामप्रधान संजय नागर सहित उनके पक्ष के चमन नागर, सूरज नागर, वंदना नागर, पूनम निषाद, सिद्धू, गौरी, लालचंद, सरोजा, मनोज, संतोष और शुभम को चोटे लगी हैं। जिसमें से सरोजा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पप्पू भारती पक्ष से पवन कुमार समेत चार को चोट आई है। मामले में कोतवाल संजय वर्मा ने बताया कि दोनो पक्षों से चार लोग घायल हैं। अन्य लोगों को मामूली चोटे आई हैं। देर शाम तक किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई थी।

Related

डाक्टर 8763893287391902729

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item