कायस्थ महासभा ने सारंग की मनाई पुण्यतिथि

 

जौनपुर।अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (5680) जौनपुर द्वारा*कायस्थ महासभा  के पुरोधा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. कैलाश नारायण सारंग पूर्व सांसद की पुण्यतिथि पर आज श्री राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट प्रदेश सहसंयोजक संगत पंगत के सदर चुंगी आवास पर एक श्रद्धांजलि सभा व जनपद जौनपुर के कायस्थ परिवारों में हुए निधन पर भी एक श्रंद्धाजलि सभा का आयोजन किया गया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव संचालन जिला महासचिव संजय अस्थाना पत्रकार ने किया।

मुख्य अतिथि संरक्षक आनंद मोहन श्रीवास्तव दादा ने कहा कि कैलाश नारायण सारंग ने पूरा जीवन कायस्थ समाज के उत्थान के लिए समर्पित कर दिया उनकी कमी कभी पूरी नहीं कि जा सकती।

जिलाध्यक्ष प्रदेश महामंत्री राकेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा संगठन जो आज देशभर व विदेशों में भी विस्तार हुआ वो कैलाश नारायण सारंग की देन हैं आज देश भर में जितने भी तथाकथित राष्ट्रीय अध्यक्ष बने धूम रहे है सब सारंग साहब के ही शिष्य थे जो अपने स्वार्थ में नया संगठन बना लिए इस समय कायस्थ महासभा 5680 के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जितेन्द्र सिंह जी हैं जो सारंग साहब के संकल्पों को पूरा कर रहे है व समाजहित में कार्य कर रहे है।

जिला उपाध्यक्ष श्याम रतन श्रीवास्तव व संगत पंगत के प्रदेश सहसंयोजक राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा कि कैलाश नारायण सारंग जी भाजपा के संस्थापक सदस्य के साथ साथ भाजपा के विभिन्न पदों पर राष्ट्रीय स्तर तक कार्य किये।

संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने कहा कि संगत पंगत परिवार सारंग साहब को अपना श्रद्धासुमन अर्पित करता है।

संजय अस्थाना ने कहा कि विगत दो माह से जौनपुर के कई परिवार पर दुःख की घड़ी आई जिससे कायस्थ समाज में शोक का माहौल है इस दुःख की घड़ी में कायस्थ महासभा सब परिवार के साथ खड़ा है


अंत में विगत दो माह से आज तक  जौनपुर में जितने भी कायस्थों का देहांत हुआ सबके आत्मा के शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर सभी चित्रांश बंधुओं ने श्रंद्धाजलि अर्पित किया।

उक्त अवसर वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष शशि श्रीवास्तव गुड्डू भइया, जिला उपाध्यक्ष पर विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार ,संजय श्रीवास्तव adgc क्रिमिनल,अमित निगम, शरद श्रीवास्तव, अजय वर्मा अज्जू, सुलभ श्रीवास्तव अनिल श्रीवास्तव आर पी श्रीवास्तव राजेश श्रीवास्तव प्रदीप श्रीवास्तव राकेश श्रीवास्तव अभिषेक श्रीवास्तव अनीश श्रीवास्तव, सुधीर अस्थाना, दया शंकर निगम आदि उपस्थित रहे ।

Related

डाक्टर 8547515648243303486

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item