यूबीआई मुस्कान पॉलिसी से जुड़कर भविष्य उज्जवल बनाएं : डीजीएम

 

जौनपुर । मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के सौदागर हाल में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया।

 सेमिनार की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने की तथा मुख्य अतिथि डी.जी.एम गनेश प्रसाद सेंट्रल ऑफिस मुंबई रहे एवं विशिष्ट अतिथि रीजनल हेड कुंदन कुमार सिन्हा रहे।

स्वागत भाषण में प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया हर व्यक्तियों के लिए एक नई नई पॉलिसी लाकर उनके सुनहरे भविष्य को उज्जवल बनाती है ।

मुख्य अतिथि गनेश प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि यूनियन बैंक की पॉलिसी देश के हर नागरिकों को लिए लाभकारी होती है इस पॉलिसी से अभिभावक अपने बच्चों के भविष्य में एक नई मुस्कान ला सकते हैं।

विशिष्ट अतिथि ने अपने संबोधन में यूनियन बैंक मुस्कान पॉलिसी का विस्तृत उल्लेख किया और यह बताया किस शिक्षा के लिए यूनियन बैंक एक बहुत ही आसान विकल्प के साथ लोन देने का कार्य कर रही है।

अंत में अतिथियों को स्मृति चिन्ह एवं अंगवस्त्रम प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने दिया।बैंक कर्मचारियों के द्वारा चार  छात्र-छात्राओं को खाता फॉर्म वितरण किया गया।


इस मौके पर कार्यक्रम में अनिल सिन्हा,शंकर सिंह समन्ता,के.एम.के वर्मा,के एस यादव,डॉ जीवन यादव,डॉ के के सिंह, डॉ अजय विक्रम,डॉ प्रज्वलित यादव,डॉ प्रवीण यादव,डॉ गुलाब मौर्य, यूबीआई रिजनल ऑफिस से मनीष सिंह,गौरव पांडेय,नेहा यादव नेहा वत्स महाविद्यालय परिवार एवंम छात्र-छात्राएं मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन अहमद अब्बास खान ने किया।

Related

डाक्टर 6401203418767542147

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item