पूर्वांचल विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ चुनाव की तिथि घोषित

जौनपुर ।वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ का चुनाव की तिथि घोषित कर दी है। जिसमें 16 को नामांकन होगा और 22 नवंबर को वोटिंग के बाद मतगणना कराई जाएगी। चुनाव तिथि घोषित होते ही पूर्वांचल विश्वविद्यालय में चुनावी सरगर्मियां बढ गई।


 पूर्वांचल विश्वविद्यालय का क्षेत्र कर्मचारी संघ का चुनाव का भी लंबे अरसे से लटका हुआ था और जिसके लिए कर्मचारियों ने अपनी आवाज मुखर किए। कर्मचारी समस्याएं बढ़ती जा रही थी ।कर्मचारियों का कड़ा रुख देखते हुए कुलपति प्रो निर्मला मोर्य के निर्देश पर कुलसचिव महेंद्र कुमार ने प्रो रवि प्रकाश को चुनाव अधिकारी घोषित करते हुए चुनाव कराने का निर्देश दिया। जिस के क्रम में चुनाव अधिकारी प्रो रवि प्रकाश ने चुनाव के तिथि को घोषित किया है। जिसमें 11 नवंबर तक अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन होगा। इसके बाद 16 नवंबर को 11 बजे से लेकर 2 बजे के बीच तक नामांकन किया जाएगा। जबकि नाम वापसी की तिथि 17 नवंबर दिन में एक बजे तक निर्धारित की गई है। 22 नवंबर को सुबह 9 बजे से लेकर 3 बजे तक मतदान होगा और इसके उपरांत 3:30 बजे के बाद मतगणना होगी , उसके बाद परिणाम घोषित किया जाएगा  चुनाव तिथि कार्यक्रम की सूचना कुलपति कुलसचिव वित्त अधिकारी प्राक्टर समेत सभी अधिकारियों को दे दी गìई हैg  ।


चुनावी सरगर्मियां बढी रिझाने में जुटे कर्मचारी नेता 

जौनपुर ।वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में चुनाव तिथि घोषित होते ही चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई। गुरुवार को चुनाव लड़ने वाले कर्मचारी नेता कर्मचारियों को रिझाने में जुट गए। चर्चा है कि चुनाव तिथि घोषित होते ही खेमे बाजी भी शुरू होने लगी। अध्यक्ष पद के लिए पूर्व महामंत्री डॉ स्वतंत्र कुमार की दावेदारी मजबूत मानी जा रही है। क्योंकि इन्होंने कर्मचारी हित में कई बड़े कार्य किए। इनके अलावा जिनका कभी कर्मचारी समस्याओं को लेकर कोई अता पता ही नहीं था वह भी चुनावी ताल ठोक रहे है। जिसमे अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, संयुक्त मंत्री ,सदस्य पद के लिए रणनीति तैयार की जा रही है।चुनावी मठाधीश अपने-अपने प्रत्याशियों का चयन करने में जुटे हुए हैं। कर्मचारियों को रिझाने के लिए उन्हें कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जा रहा है ।दिन भर चुनाव को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और कई कर्मचारी नेता चुनाव लड़ने से हाथ खड़े कर दिए ,तो कई नए कर्मचारी नेता ताल ठोकने शुरु कर दिए है।

Related

JAUNPUR 4595946898893302699

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item