जानिए सीआरओ के किस कदम से अधिकारियों में मचा हड़कम्प

 

जौनपुर। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कोतवाल, थानाध्यक्ष और सीओ के न पहुँचने से सीआरओ सख्त हो गए उन्होंने अनुपस्थित पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ कर्रवाई करने के लिए एसएसपी को पत्र लिखा तथा विकास विभाग समेत 7 अधिकारियों का आज का वेतन रोकने का आदेश दिया। एडीएम भू एवं राजस्व अधिकारी के कठोर कदम से अधिकारियों में हड़कम्प मच गया है।

जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देशन में तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन अपर जिलाधिकारी (भू-राजस्व)/मुख्य राजस्व अधिकारी रजनीश राय की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। 

              उक्त सम्पूर्ण समाधान दिवस अवसर पर किसी भी थाने के प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्ष उपस्थित नही थे, बल्कि उनके स्थान पर उनके प्रतिनिधि के रूप में सम्बन्धित थाने के उप निरीक्षक उपस्थित हुये थे। इस सम्बन्ध में सम्बन्धित उप निरीक्षको से पुछने पर उनके द्वारा अवगत कराया गया कि सम्बन्धित थाने व कोतवाली, लाईनबाजार, जफराबाद, सरायख्वाजा, जलालपुर, बक्शा, सिकरारा, गौराबादशाहपुर के प्रभारी निरीक्षक व थानाध्यक्ष किसी आकस्मिक कार्य से अनुपस्थित नही है, बल्कि वे अपने-अपने थानो पर ही मौजूद है। इस सम्बन्ध में सम्बन्धित प्रभारी निरीक्षको व थानाध्यक्षो की उदासीनता को लापरवाही मानते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु एवं भविष्य में सम्पूर्ण समाधान दिवस पर स्वयं उपस्थित रहने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जौनपुर को रिपोर्ट प्रेषित की गयी है। 

  इसके अतिरिक्त क्षेत्राधिकारी सदर/नगर के भी सम्पूर्ण समाधान दिवस पर उपस्थित न रहने के कारण इनके विरुद्ध भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जौनपुर को पत्राचार किया गया है साथ ही आज सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी करंजाकला, ए०डी०ओ० (पं०) सिकरारा, ए०डी०ओ० (सहकारी समितियों) बक्शा, ए0डी०ओ० (समाज कल्याण) सिरकोनी, शारदा सहायक खण्ड-36 एवं सहायक आयुक्त एवं सहायक निबन्धक सहकारिता के उपस्थित न रहने के कारण उनका आज का वेतन अदेय करने का आदेश जारी किया गया है तथा भविष्य के लिए सम्बन्धितो को निर्देशित किया गया है कि सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर स्वयं उपस्थित रहकर जन समस्याओ के निस्तारण में सहयोग करना सुनिश्चित करें। भविष्य मे भी सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों तथा जनसमस्यओं के निस्तारण मे अपेक्षित रूची न लेने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Related

डाक्टर 2820873918212887929

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item