सर्राफा की दुकान में हुई चोरी का खुलासा न होने से व्यापारियों में आक्रोश

 

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी बाजार में  सर्राफा की दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर नगदी समेत  सात लाख  के  आभूषण की हुई चोरी का खुलासा करने में पुलिस पूरी तरह से फेल नजर आ रही है। एक सप्ताह का समय बीत गया  पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सिर्फ अंधेरे में तीर चला रही है। चोरी का खुलासा न होने से व्यापारियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

 महिमापुर  गांव निवासी  राजकुमार सेठ का वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाईवे के पास सिरकोनी बाजार में सर्राफा की दुकान है वह रोज की तरह 28 अक्टूबर को दुकान बंद करके अपने घर चले गयें 29 अक्टूबर की सुबह पता चला कि दुकान के दरवाजा का ताला तोड़कर अज्ञात चोर तिजोरी खेत में उठा ले गए हैं और  दुकान में रखे दस हजार नगदी सहित लाखों रूपए मूल्य का आभूषण गायब है। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई मामला बड़ा होने के कारण कुछ देर बाद डाग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम के काफी प्रयास के बाद भी चोरों का कोई सुराग  हाथ नहीं लगा। नेशनल हाईवे पर हुई चोरी से व्यापारियों में काफी आक्रोश था
उस समय पुलिस चोरी का जल्द खुलासा करने का दावा करके व्यापारियों के आक्रोश को किसी तरह से शांत कराया था  परंतु एक सप्ताह का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में पुरी तरह से नाकाम साबित हो रही  है।
दुकान मालिक के मुताबिक दस हजार नगदी सहित चोर करीब सात लाख रूपए मूल्य के आभूषण उठा ले गए हैं। दुकान मालिक राजकुमार सेठ ने कहा यदि स्थानीय पुलिस चोरों को जल्द गिरफ्तार करके मेरा माल बरामद नहीं करती है तो हम व्यापारी अपनी मांग लेकर उच्चाधिकारियों के पास जाएंगे। जैसे-जैसे समय बीत रहा है व्यापारियों का आक्रोश पुलिस के प्रति बढ़ता जा रहा है। हलांकि पुलिस इस मामले में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभी भी चोरी की घटना का जल्द खुलासा करने की दावा कर रही है।

Related

जौनपुर 2595171285461223095

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item