पंचायत भवन और नाली निर्माण में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार

जौनपुर। सुईथाकला विकासखंड क्षेत्र के सवायन गांव में निर्माणाधीन पंचायत भवन और नाली निर्माण में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों ने घटिया ईंट का प्रयोग करने पर खुलकर विरोध  जताया है। 

त्रिस्तरीय समिति द्वारा कराए जा रहे कार्यों में अनियमितता बरते जाने पर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। सरकारी धन के दुरुपयोग और घोटाले का मामला गांव वालों को नागवार लगा जिसकी शिकायत प्रशासन के उच्चाधिकारियों से की गई। इतना ही नहीं गांव वालों ने मनमानी तरीके से नाली निर्माण और पंचायत भवन के कार्य में घोर अनियमितता और लापरवाही बरतने पर विरोध करते हुए कार्य को बंद करा दिया। फिलहाल ग्रामीणों को आशंका है कि क्षेत्र के प्रभावशाली लोगों के चलते मामले को दबाने और भ्रष्टाचार को छिपाने तथा उसमें लिप्त दोषियों को बचाने का कुत्सित प्रयास हो सकता है।

 गांव वालों का कहना है कि निष्पक्ष कार्रवाई चुनौती का विषय है । उम्मीद जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस की नीतियों पर जिला प्रशासन खरा उतरेगा ।शिकायत पर पहुंचे जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह तथा खंड विकास अधिकारी सर्वेश मोहन श्रीवास्तव ने मामले की जांच किया। डीडीओ ने बताया कि मामले की जांच की गई और जांच उपरांत किसी भी प्रकार की अनियमितता पाई जाने पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Related

जौनपुर 4200269343919755247

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item