सम्पूर्ण समाधान दिवस पर डीएम ने सुनी जनता की फरियाद

 

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में बदलापुर तहसील के सभागार में संपूर्ण समाधान का आयोजन किया गया। उन्हाने समाधान दिवस के अवसर पर शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देशित किया ।

              ग्राम पंचायत उदपुर घाटमपुर के श्रीनाथ के द्वारा शिकायत की गई कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों के द्वारा कब्जा कर लिया गया है, जिस पर थानाध्यक्ष बदलापुर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए 01 सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिए।
            फिरतु निषाद द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि प्रधानमंत्री आवास का लाभार्थी है लेकिन अभी तक नल एवं विद्युत कनेक्शन नही मिला है जिस पर मुख्य विकास अधिकारी को जांच पर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए।
               सराय अहमद निवासी बंसराज ने शिकायत किया की आवासीय आवंटन पर लेखपाल के द्वारा सीमांकन नहीं किया गया है जिससे कब्जा लेने में समस्या उत्पन्न हो रही है जिस पर जिलाधिकारी के द्वारा आज ही टीम मौके पर भेजकर समस्या का निस्तारण के निर्देश दिए। कुल 85 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमें से 12 का मौके पर निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि शिकायतों का गुणवत्तापुर्ण निस्तारण किया जाये।              

Related

जौनपुर 800685895403510770

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item