ओमेगा पब्लिक स्कूल के छात्रों को क्षेत्राधिकारी ने सड़क सुरक्षा नियमों के पालन की दिलाई शपथ

 

जलालपुर।ओमेगा पब्लिक स्कूल पराऊगंज के प्रांगण में गौरव शर्मा,क्षेत्राधिकारी केराकत की उपस्थिति एवं विद्यालय के चेयरमैन पंकज भूषण मिश्र के कुशल निर्देशन में सड़क सुरक्षा से संबंधित एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जो कि जिले में चलाए जा रहे यातायात माह के एक भाग के रूप में आयोजित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी केराकत ने सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के प्रयास के लिए ओमेगा पब्लिक स्कूल को धन्यवाद देते हुए कह कि सामाजिक जागरूकता के कार्यक्रमों में ओमेगा पब्लिक स्कूल के बच्चे सदैव बढ़- चढ़कर हिस्सा लेते हैं, चाहे वह स्वच्छता जागरूकता अभियान हो चाहे कोविड का मामला हो या सैनिकों के कल्याण हेतु विद्यालय के बच्चों द्वारा अपनी जीती गई पुरस्कार राशि जिलाधिकारी के माध्यम से सैनिक राहत कोष में दान देने की बात हो या घर-घर तिरंगा अभियान के दौरान झंडा जागरूकता रैली निकालकर लोगों को झंडा संहिता के प्रति जागरूक करने में इनका योगदान सदैव सराहनीय रहता है। उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी देश के जिम्मेदार नागरिक हैं अतः हमारा नैतिक कर्तव्य है कि हम सभी स्वयं सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। क्षेत्राधिकारी द्वारा विद्यालय के बच्चों को यह शपथ भी दिलाई गई कि वह सड़क सुरक्षा के नियमों का पूर्णतः पालन करेंगे।

विद्यालय के बच्चों ने पराऊगंज बाजार में एक जागरूकता रैली भी निकाली जिसमें सड़क सुरक्षा संबंधी सावधानियों के प्रति हैंडबिल बांटकर लोगों को जागरूक भी किया गया ।

कार्यक्रम के अंत में क्षेत्राधिकारी ने विद्यार्थियों द्वारा तैयार किए गए सड़क सुरक्षा संबंधी पोस्टर का अवलोकन करते हुए प्रतिभागी बच्चों का उत्साहवर्धन भी किया। कार्यक्रम का संचालन अजय मिश्रा के नेतृत्व में आस्था चौधरी,रुचि यादव,नैन्शी सिंह ,वेदांत गुप्ता एवं अनामिका मिश्रा ने किया। इस अवसर पर रंजना सिंह, दिलीप गुप्ता, संगीता सिंह ,बृजेश पाठक, मीना सिंह,सारिका सिंह व नीलम यादव सहित पूरा ओमेगा परिवार उपस्थित रहा।

Related

डाक्टर 3605132884469698610

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item