आशनाई के चक्कर मे प्रेमी की पीटकर हत्या, पुलिस ने कई लोगों को लिया हिरासत में

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में शनिवार की रात प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी । इस दुःसाहस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया । पुलिस ने मौके से कई लोगों को हिरासत में ले लिया । आननफानन में प्रेमी को शाहगंज स्तिथ पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया । 

एएसपी सिटी के डॉ संजय कुमार ने कहा कि इस प्रकरण पर परिजनों से शिकायत के आधार पर क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है । दोषियों को बख्शा नही जाएगा ।


लतीफपुर गांव निवासी 19 वर्षीय धनबली बिंद का फरीदपुर गांव की एक किशोरी से तीन वर्ष से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों की मानें तो दोनों का ननिहाल शाहगंज क्षेत्र के एक गांव में है। दोनों मिलते- जुलते भी थे। इसकी भनक स्वजन को हुई तो समझाया भी। कुछ दिन पूर्व युवती लड़के के घर आकर रहने लगी। तीन दिन रहने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों का संबंध विच्छेद कराया गया। बावजूद इसके दोनों चोरी- छिपे मिलते रहते थे। बताया जा रहा है कि युवती की शादी स्वजन कहीं और तय कर दिया। 


सूत्रों के अनुसार इसके बाद प्रेमी ने युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी, जिसके बाद शादी टूट गई। शनिवार की रात युवती ने प्रेमी को घर बुलाया तो पास में घर के कई लोग ताक में लगे थे। गांव पहुंचते ही धनबली को लाठी डंडे व चाकू से कई बार वार पास ही खेत में फेंक दिया। इसकी जानकारी युवती ने प्रेमिका प्रेमी के घरवालों को दे दी। स्वजन और पुलिस घायल प्रेमी को लेकर सीएचसी शाहगंज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले में अभी मुकदमा दज नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने के साथ ही पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है।

Related

डाक्टर 8532500202337722035

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item