ड्राइबर की बेटी बनी एडिशनल सीएमओ , किया गया सम्मानित

 

जौनपुर । भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा के द्वारा सुजानगंज ब्लाक बेलवार गांव के निवासी मोटर चालक फागुलाल पटेल की पुत्री डॉक्टर सृष्टि पटेल के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी मिर्जापुर के पद पर चयन होने पर उनके पैतृक आवास पर एक सादे सम्मान समारोह में उनको तथा उनके माता-पिता को मोमेंटो, साल और अन्य सामान देकर सम्मानित किया गया । 

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष दीपक पटेल, संरक्षक छोटेलाल पटेल उपाध्यक्ष शेष नारायण पटेल मास्टर दूधनाथ मास्टर राम सुधाकर पटेल राम लाल वर्मा जिला सचिव फूलचंद पटेल हृदय नारायण पटेल राम तवंकल्  सहित तमाम लोगों ने बिटिया के सफलता हेतु बधाइयां दिया । 

डॉ पटेल अपने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए कितने समस्याओं का सामना किया उन्होंने बताया कि एक ड्राइवर की बेटी होने के नाते शिक्षण सत्र में धन का अभाव फिर दुर्घटना ने  दोनों पैरों का खराब होना  इसके बावजूद भी हमने हिम्मत नहीं हारी और  एमबीबीएस क्वालीफाई किया पुनः यूपीएससी के द्वारा 70000  डॉक्टरों में से 1300 पास हुए जिसमे इनकी रैंकिंग 122 रही। बिटिया के उक्त पद पर चयन होने से माता पिता, क्षेत्रीय जनता, कुर्मी समाज व जिले का नाम रोशन करने के लिए महासभा ने उनको धन्यवाद दिया। 

उक्त अवसर पर ग्राम सभा के साथ 36 लोग भी उपस्थित रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता कामरेड चलता रहेगा शिव लाल पटेल ने किया संचालन जिला महामंत्री शरद पटेल ने किया ।

Related

डाक्टर 1416461979975772439

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item