सड़क पर मरी पड़ी गाय की सूचना के बाद भी एसडीएम ने की अनदेखी

जौनपुर । मुफ्तीगंज में मुख्य सड़क पर मरी पड़ी गाय की एसडीएम के अनदेखी करने और गाय को कुत्ते के नोचने की घटना ने स्थानीय नागरिकों को विचलित कर दिया। गुस्साए नागरिकों ने तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलते ही गौराबादशाहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गाय को हटवाकर मामला शांत कराया।


मुफ्तीगंज जौनपुर मुख्य सड़क पर रामपुर गांव के पास एक गाय मरी पड़ी थी। रसूलपुर औझाइनियां गांव निवासी पंकज कुमार राय ने दोपहर में इसकी सूचना एसडीएम माज अख्तर को उनके सीयूजी नंबर पर देनी चाही लेकिन उनका फोन नहीं उठा। शाम को एक बार फिर गाय के पड़ी होने की चर्चा होने लगी तो देवीप्रसाद राय, अजय कुमार यादव, पप्पू मिश्रा, रामपलट, वीरेन्द्र चौहान मौके पर पहुंच गए।


लोग एक बार फिर एसडीएम को फोन करने की बात कर ही रहे थे कि एसडीएम जौनपुर की ओर गुजरे। देवी प्रसाद राय ने बताया कि एसडीएम ने गाय को देखा भी लेकिन वे रुके नहीं चले गए। एसडीएम की बेरुखी से क्षुब्ध होकर नागरिक भी अपने अपने घर जाने लगे। तभी एक कुत्ता पहुंच कर गाय को नोचने लगा। जा रहे नागरिक वापस लौट कर आये और कुत्ते को भगाया। 


घटना से मर्माहत और एसडीएम की उपेक्षा से आक्रोशित नागरिकों ने तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर गौराबादशाहपुर थाना के प्रभारी लक्ष्मण विक्रम सिंह ने हेड कांस्टेबल जुबोध यादव को मौके पर भेजा। हेड कांस्टेबल ने गाय को उठवाकर दफन कराया। तब जाकर मामला शांत कराया।


इस बारे में गौरा बादशाहपुर थाना प्रभारी लक्ष्मण विक्रम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली तो उन्होंने गाय को उठवाकर दफन कराया। उन्होंने तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी से इनकार किया।

Related

डाक्टर 2009978271791593608

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item