महिला ने थानाध्यक्ष पर लगायी गम्भीर आरोप

जलालपुर। जलालपुर  थाने पर तैनात थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह का एक नया कारनामा सामने आया है अब एक और महिला ने थानाध्यक्ष पर घर में घुसकर मारने पीटने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि थानाध्यक्ष विपक्षियों के  साथ मिलकर  घर में घुसकर मुझे मारापीटा है और  मेरा बाल पकड़कर  घसीटते हुए घर से बाहर निकाला दिया और उनके शाह पर विपक्षियों ने भी मुझे खूब मारापीटा।  महिला ने अपनी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज करा दिया है और उच्चाधिकारियों से मिलकर न्याय की गुहार लगा रही है।


जलालपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी माला देवी ने बताया कि 27 अक्टूबर को थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह अपने हमराहियों के मेरे  घर पर धमक पड़े  उनके साथ मेरे विपक्षी भी आयें हुए थे। घर  पर आते ही थानाध्यक्ष  मुझे डांटने फटकारने लगें  मै डरवश   घर के अंदर चली गई तो सभी लोग घर के अंदर घुस गए और मुझे मारेपीटे। महिला का यह भी आरोप है कि थानाध्यक्ष ने मेरा बाल पकड़कर घर के अंदर से घसीटते हुए बाहर निकाला और उनके सहफर दबंग पड़ोसियों ने भी मुझे मारा पीटा।
महिला ने यह भी बताया कि कुछ माह पूर्व जमीनी विवाद के चलते  पड़ोसियों ने मुझे मारापीटा था। मारपीट का मुकदमा न्यायालय में चल रहा है। उक्त मुकदमे  में सुलह समझौता के लिए पड़ोसी बार-बार दबाव बना रहे हैं और तरह- तरह की धमकी देते रहते हैं । इस बात की लिखित शिकायत मेरे द्वारा कई बार स्थानीय थाने पर किया  गया परंतु दबंग पड़ोसियों के विरुद्ध पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती उल्टे मुझे ही डांट कर  भगा देती है। महिला की माने तो विपक्षियों के विरुद्ध बार-बार प्रार्थना पत्र देने से  थानाध्यक्ष नाराज हुए हैं।
आपको बता दें कि जलालपुर थानाध्यक्ष का महिलाओं के साथ मारपीट करने का यह दूसरा मामला सामने आया है इसके पहले थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह पर एक पूर्व हरिपुर गांव निवासी पुजा ने भी घर में घुसकर मारने पीटने का आरोप लगाया है।

Related

डाक्टर 4307199078578183694

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item