आशिक की पिटाई करके मौत के घाट उतारने के मामले में तीन गिरफ्तार

 

जौनपर ।खेतासराय पुलिस टीम द्वारा आशनाई के चक्कर में प्रेमी की पीट कर हत्या करने के मामले में एक महिला समेत तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह वारदात बीते शनिवार की रात हुई थी।

 मालूम हो कि लतीफपुर गांव निवासी 19 वर्षीय धनबली बिंद का फरीदपुर गांव की एक किशोरी से तीन वर्ष से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों की मानें तो दोनों का ननिहाल शाहगंज क्षेत्र के एक गांव में है। दोनों मिलते- जुलते भी थे। इसकी भनक स्वजन को हुई तो समझाया भी। कुछ दिन पूर्व युवती लड़के के घर आकर रहने लगी। तीन दिन रहने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों का संबंध विच्छेद कराया गया। बावजूद इसके दोनों चोरी- छिपे मिलते रहते थे। बताया जा रहा है कि युवती की शादी स्वजन कहीं और तय कर दिया। 


सूत्रों के अनुसार इसके बाद प्रेमी ने युवती की कुछ आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी, जिसके बाद शादी टूट गई। शनिवार की रात युवती ने प्रेमी को घर बुलाया तो पास में घर के कई लोग ताक में लगे थे। गांव पहुंचते ही धनबली को लाठी डंडे व चाकू से कई बार वार पास ही खेत में फेंक दिया। इसकी जानकारी युवती ने प्रेमिका प्रेमी के घरवालों को दे दी। स्वजन और पुलिस घायल प्रेमी को लेकर सीएचसी शाहगंज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले में अभी मुकदमा दज नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने के साथ ही पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है।

तीन नामजद अभियुक्तों को आज खेतासराय थाने की पुलिस ने  08:10 बजे सुबह अब्बोपुर बाजार से गिरफ्तार कर ली है।

*गिरफ्तार अभियुक्तो का नाम व पता-*

1. दिलीप पुत्र राधेश्याम बिंद निवासी फरीदपुर थाना खेतासराय जनपद जौनपुर

2. दीपचंद पुत्र राधेश्याम बिंद निवासी फरीदपुर थाना खेतासराय जनपद जौनपुर

3. बासमती पत्नी राधेश्याम बिंद निवासी फरीदपुर थाना खेतासराय जनपद जौनपुर

Related

डाक्टर 1245089941902180524

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item