भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, एक पक्ष ने मड़हा जलाने का लगाया आरोप

 

गौराबादशाहपुर (जौनपुर)जफराबाद थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आमने- सामने हो गए। देखते ही देखते उनमें जमकर मारपीट हो गई। एक पक्ष ने अपना मड़हा दूसरे पक्ष के द्वारा जलाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जफराबाद थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर गांव के बेचू यादव एवं सेचू यादव, तेज बहादुर के बीच पुराना भूमि विवाद चल रहा था। बुधवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे शुरू हुई कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। इस मारपीट में एक पक्ष से सेचू यादव 55 व तेज बहादुर 65 तथा दूसरे पक्ष से सोनू यादव 22 घायल हो गए। सूचना पर जफराबाद थाने के उप निरीक्षक मंशा राम व धनंजय राय फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया। तथा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। दोनों पक्षों ने जफराबाद थाने पर तहरीर दी। जिसमे एक पक्ष से तेज बहादुर ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसका मड़हा दूसरे पक्ष के लोगो ने जला दिया। 

इस प्रकरण में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष जफराबाद राजाराम द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनों पक्षों को शांत करवाया। मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related

डाक्टर 6297672639099581035

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item