चोरसंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगा हेल्थ एटीएम, विधायक जगदीश राय ने किया उदघाटन

 जौनपुर। धर्मापुर ब्लाक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड में आज हेल्थ एटीएम मशीन का उद्घाटन जफराबाद के विधायक जगदीश नारायण राय ने फीता काटकर किया। यह एटीएम विधायक निधि से लगाया गया है। इस हेल्थ एटीएम से मरीज अपने रोगों की जांच मुफ्त में खुद से कर लेंगे। 

इस मौके पर विधायक जगदीश राय ने कहा कि इस मशीन के स्थापित होने से इस क्षेत्र की जनता को काफी राहत पहुंचेगी । उन्होंने यह भी एलान किया कि मैं विधायक निधि से जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी पीएससी और सीएचसी पर यह मशीन स्थापित करूँगा जिससे मरीजो का फ्री में जांच हो सके। उन्होंने बताया कि एक हेल्थ एटीएम लगाने में चार लाख 67 हजार रुपये खर्च आया है।

धर्मापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड में लगे हेल्थ एटीएम मशीन का उद्घाटन शनिवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री जफराबाद विधायक जगदीश नारायण राय ने फीता काटकर किया। चार लाख 67 हजार रुपये के विधायक निधि से यह हेल्थ एटीएम मशीन लगा है। उन्होंने कहा कि इसका लाभ इलाके के लोगों को मुफ्त में मिलेगा। इस मशीन से बीपी, अल्कोहल, शुगर, कोलेस्ट्रॉल, हीमोग्लोबिन अन्य की जांच होगी। उद्घाटन के बाद ही दस लोगों ने अपनी जांच भी करायी। उद्घाटन समारोह में आईं सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया। इस दौरान उन्होंने साफ सफाई का निर्देश दिया। सीएचसी अधीक्षक डा. मनोज कुमार ने सभी का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया। 

इस मौके पर ईओ गौराबादशाहपुर डा. अनुपम सिंह, पूर्व प्रधान अतीकुर्रहमान, सुजीत जायसवाल, तौफीक अहमद, कैलाश यादव, श्यामबिहारी यादव, राकेश यादव आदि उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 5890216491210489693

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item